Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhola Trailer: Ajay Devgn और Tabu का फिर दिखेगा जलवा, भोला का धांसू ट्रेलर देख फटी रह जाएंगी आंखें

Bhola Trailer Out: Ajay Devgn की मच अवेटेड फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है. इस फिल्म में धांसू एक्शन सीन देखने को मिल रहे हैं.

Latest News
Bhola Trailer: Ajay Devgn और Tabu का फिर दिखेगा जलवा, भोला का धांसू ट्रेलर देख फटी रह जाएंगी आंखें

Bhola Trailer Out 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bhola Trailer Out: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म भोला का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है. दृश्यम 2 के बाद इस फिल्म में फिर एक बार अजय के साथ तबू (Tabu) नजर आने वाली हैं. एक्शन और थ्रिलर से भरपूर इस ट्रेलर की सोशल मीडिया पर भी चर्चा शुरू हो गई है. फिल्म में तबू एक पुलिस इंस्पेक्टर का किरदार निभा रही हैं. इस फिल्म में वो जबरदस्त एक्शन करती नजर आएंगी. वहीं अजय देवगन जबरदस्त रोल में दिखे. वहीं दीपक डोबरियाल (Deepak Dobriyal) इसमें विलेन बन अजय देवगन और तबू के साथ लड़ते नजर आएंगे.  

भोला का ट्रेलर देख इतना तो तय है कि आप पलकें नहीं झपका पाएंगे. 2 मिनट 33 सेकेंड के इस वीडियो को देख आपकी आंखें फटी रह जाएंगी. खास बात ये है कि इस फिल्म में एक्टिंग करने के साथ ही साथ अजय देवगन इसे डायरेक्ट और प्रोड्यूस कर रहे हैं. फिल्म में अजय चट्टान की तरह फौलाद बनकर कई विलेन का सामना करेंगे. वो ट्रेलर में खतरनाक स्टंट करते दिखेंगे जिसे देख आपके होश उड़ने वाले हैं. वहीं भोला के ट्रेलर के बैकग्राउंड में फिल्म 'गाइड' का गाना 'आज फिर जीने की तमन्ना है' चल रहा था जो आपके रोंगटे खड़े कर सकता है.

इससे पहले फिल्म के टीजर को भी लोगों ने काफी पसंद किया था. उसमें भी एक से बढ़कर एक धमाकेदार एक्शन सीन देखने को मिले थे. आपको बात दें कि ये साउथ के स्टार एक्टर कार्ती की फिल्म 'कैथी' का ऑफिशियल रीमेक है. ये फिल्म 2019 में रिलीज हुई थी जिसे लोगों का काफी प्यार मिला था. 

ये भी पढ़ें: Mahashivratri 2023 पर उमड़ी Ajay Devgn की शिव भक्ति, 'Bholaa' से शेयर कीं महाआरती की Photos

दृश्यम के दोनों पार्ट में नजर आने के बाद लोग फिर से तबू और अजय की जोड़ी को पर्दे पर देखना चाहते थे. अब उनकी ये मुराद पूरी भी हो गई है. बता दें कि ये फिल्म 30 मार्च 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. अब देखना दिलचस्प होगा कि ये फिल्म पठान (Pathaan) का क्रेज कम कर पाएगी या नहीं.

ये भी पढ़ें: Bholaa Teaser: Ajay Devgn ने त्रिशूल से दिखाया खतरनाक स्टंट, रोंगटे खड़े देगा ये वीडियो

देखें Trailer: 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement