Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान ने आकांक्षा पुरी को दी Liplock की ऐसी सजा? कांप गए जैद हदीद

Bigg Boss OTT 2 में Liplock विवाद के बाद होस्ट Salman Khan ने Akanksha Puri को शो से निकाल दिया है. इसके अलावा Jad Hadid को लेकर भी जल्द कड़ा फैसला ले सकते हैं.

Bigg Boss OTT 2: सलमान खान ने आकांक्षा पुरी को दी Liplock की ऐसी सजा? कांप गए जैद हदीद

Salman Khan Evicts Akanksha Puri: सलमान खान ने आकांक्षा पुरी को किया बाहर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss OTT 2) इन दिनों विवादों में घिरा हुआ है. शो पर दो कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी (Akanksha Puri) और जैद हदीद (Jad Hadid) के किसिंग वीडियो (BB OTT Kissing Video) ने हलचल मचा दी है. इस 30 सेकेंड के लिपलॉक को देखकर घर वाले तो हैरान हुए ही लेकिन दर्शक भी हक्के- बक्के रह गए. कई लोगों ने को इस शो को एडल्ट शो घोषित कर दिया. वहीं, इस शो के पहले वीकेंड का वार में जब सलमान खान (Salman Khan) आए तब बात और भी बढ़ गई. सलमान ने ना सिर्फ इन दोनों को फटकार लगाई बल्कि कई कड़े फैसले भी सुना डाले.

Salman Khan ने सुनाई सजा

सलमान खान के शो 'बिग बॉस' का ओटीटी वर्जन, जियो (Jio) पर रिलीज हुआ है. ये शो रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है. इसके छाने की वजह कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी और जैद हदीद का लिप लॉक है जो उन्होंने सबके सामने 30 सेकेंड्स तक किया था. उनका ये लिपलॉक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ. इसके बाद वीकेंड का वार में सलमान खान भी इस किस को लेकर बात करते दिखाई दिए. उन्होंने आकांक्षा और जैद की जमकर क्लास लगाई इसके अलावा आकांक्षा को कड़ी सजा भी सुनाई.

ये भी पढ़ें- Salman-Akshay की वजह से Arshad Warsi को किया गया रिप्लेस?   Bigg Boss और Jolly LLB 2 को लेकर एक्टर ने किया खुलासा

कैसे बाहर हुईं Akanksha Puri?

सलमान ने ऐलान कर दिया कि आकांक्षा को बिग बॉस से बेघर किया जा रहा है. सलमान ने ये फैसला तब सुनाया जब इस हफ्ते के नॉमिनेटेड कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान, जिया शंकर और आकांक्षा पुरी का BBVerse में बुलाकर एक ऐसे कंटेस्टेंट का नाम बताने के लिए कहा, जिसे वो शो से बाहर करना चाहते हैं. ज्यादातर वोट आकांक्षा के खिलाफ निकले, इसलिए सलमान ने आकांक्षा को एलिमिनेट कर दिया.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: Salman Khan के शो में दिखेंगे छोटे भाईजान, वाइल्ड कार्ड से हुई Abdu Rozik की एंट्री

Jad Hadid को भी नहीं बख्शा

सलमान खान के इस फैसले के बाद जैद के चेहरे पर डर साफ नजर आया. होस्ट ने जैद को भी सजा सुनाई उन्होंने जैद को आने वाले पूरे हफ्ते के लिए शो से बाहर किए जाने के लिए नॉमिनेट कर दिया. सलमान ने जैद को जमकर खरी- खोटी सुनाई. बता दें कि लिप लॉक के अलावा जैद, फीमेल कंटेस्टेंट के सामने पैंट उतारने वाले वाकये के लिए भी विवादों में रहे थे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement