Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Munjya से लेकर Chandu Champion तक, बॉक्स ऑफिस पर किस फिल्म का है कब्जा, यहां जानें अब तक की कमाई

बॉक्स ऑफिस पर इन दिनों Kartik Aaryan की फिल्म Chandu Champion से लेकर Munjya के जलवे हैं. दोनों ही मूवीज खूब कमाई कर रही हैं. यहां जानें इनकी अब तक कमाई.

Latest News
Munjya से लेकर Chandu Champion तक, बॉक्स ऑफिस पर किस फिल्म का है कब्जा, यहां जानें अब तक की कमाई

Chandu Champion

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जून का सेकेंड हाफ बॉलीवुड फिल्मों के लिए ठीक ठाक साबित हुआ है. इस महीने कुछ बड़ी फिल्में रिलीज हुईं पर बॉक्स ऑफिस (Box office report) पर जलवा चंदू चैंपियन (Chandu Champion) और मुंज्या (Munjya) का ही देखने को मिल रहा है. हालांकि इनकी कमाई भी अब वक्त के साथ धीमी पड़ गई है. इन दोनों के अलावा मिस्टर और मिसेज माही (Mr and Mrs Mahi) सिनेमाघरों में लगी है पर इसकी कमाई की रफ्तार अब काफी कम हो गई है. जानते हैं कि कौन सी फिल्म ने कितनी कमाई कर दी.

कार्तिक आर्यन की फिल्म चंदू चैंपियन 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. पहले दिन फिल्म की शुरुआत धीमी रही पर बाद इसने रफ्तार पकड़ी. फिल्म ने मंडे यानी बकरीद पर शानदार कमाई की पर छठे दिन यानी बुधवार को इसने कम कलेक्शन किया है. बकरीद पर जहां इसने 5 करोड़ की कमाई की, वहीं Sacnilk की मानें तो बुधवार को फिल्म की कमाई 3 करोड़ रुपये रही. इसी के साथ मूवी का कुल कलेक्शन 32.75 करोड़ रुपये हो गया है जो कि इसके बजट से काफी कम है.

Munjya का कैसा है हाल?

हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या को रिलीज हुए 13 दिन हो गए हैं. पहले हफ्ते ही फिल्म ने 35 करोड़ की कमाई कर डाली थी. वहीं Sacnilk की मानें तो इसने बुधवार को 2.85 करोड़ ही कमाए. ऐसे में अब तक की इसकी कमाई 65 करोड़ हो गई है. बता दें कि फिल्म का बजट 30 करोड़ का था और पहले ही हफ्ते इसने बजट जितनी कमाई कर डाली थी.


ये भी पढ़ें: June के बाद बॉक्स ऑफिस पर लौटेगी बहार, रिलीज होंगी Bollywood की ये धांसू फिल्में


Mr & Mrs Mahi का हाल बेहाल?

राजकुमार राव और जाह्नवी कपूर स्टारर मिस्टर एंड मिसेज माही का हाल बॉक्स ऑफिस पर बेहाल है. फिल्म शुरुआत से ही अच्छा प्रदर्शन नहीं कर रही है. इसने 20वें दिन 22 लाख रुपये का ही कलेक्शन किया है. इसी के साथ फिल्म की कुल कमाई 35.56 करोड़ रुपये हो गई है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement