Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Salman khan ने बोला इतना बड़ा झूठ, Tiger 3 की रिलीज से पहले हुआ खुलासा

फिल्म कुछ कुछ होता है(Kuch Kuch Hota Hai) में अमन के किरदार को लेकर सलमान खान(Salman Khan) ने अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह(Chandrachur Singh) पर कमेंट किया था, जिसपर एक्टर ने हाल ही में जवाब दिया है.

Latest News
Salman khan ने बोला इतना बड़ा झूठ, Tiger 3 की रिलीज से पहले हुआ खुलासा

Chandrachur Singh Salman Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फिल्म कुछ कुछ होता है(Kuch Kuch Hota Hai) को हाल ही में 25 साल पूरे हुए है. इस फिल्म का निर्देशन करण जौहर(Karan Johar) ने किया है और फिल्म में शाहरुख खान(Shah Rukh Khan), काजोल(Kajol), रानी मुखर्जी(Rani Mukerji) और सलमान खान(Salman Khan) अहम भूमिका में नजर आए थे. फिल्म में सलमान खान ने कैमियो रोल किया था और मूवी के दूसरे हाफ में दिखाई दिए थे. फिल्म में सलमान खान ने अमन का रोल अदा किया था. वहीं, करण जौहर कई इंटरव्यू में ये बता चुके हैं कि उन्होंने अमन के किरदार के लिए एक एक्टर को ढूंढने में मशक्कत की थी. उन्होंने बताया ता कि अमन के किरदार के लिए सलमान खान से पहले उन्होंने कई एक्टर्स को संपर्क किया था. उन एक्टर्स में एक थे जाने माने अभिनेता चंद्रचूड़ सिंह(Chandrachur Singh). 

दरअसल, करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण का एक पुराना वीडियो हाल ही में इंटरनेट पर वायरल हो रहा है, जिसमें फिल्म निर्माता ये कहते हुए नजर आ रहे हैं कि मुझे याद है कि पहली बार मैं आपको अपनी पहली फिल्म के बारे में बताने के लिए आपके घर आया था. सैफ और चंद्रचूड़ ने भूमिका के लिए मना कर दिया था और आपने कहा था कि कोई भी आपका रोल नहीं करेगा और आप कल आकर मुझसे मिलें. 

ये भी पढ़ें- कुछ कुछ होता है की स्पेशल स्क्रीनिंग पर फैंस ने शाहरुख को दिलाई सलमान की याद, किंग खान ने यूं किया रिएक्ट

सलमान खान ने चंद्रचूड़ पर कही थी ये बात

करण जौहर को जवाब देते हुए सलमान खान ने क्लिप में कहा कि फिल्म में शाहरुख खान को लेना आपके लिए मुश्किल नहीं था, लेकिन आपके लिए यह कास्टिंग(अमन) कर पाना काफी मुश्किल था, क्योंकि सैफ उस समय कुछ नहीं कर रहे थे. चंद्रचूड़ कुछ नहीं कर रहे थे. यहां तक कि उन्होंने इससे इनकार भी कर दिया था. मैंने यह किया करण. मैंने तुममें चैंलेट देखा, मुझे तुम वास्तविक लगे और उसके बाद तुमने कभी मेरे काम नहीं किया. 

ये भी पढ़ें- Kuch Kuch Hota Hai की स्पेशल स्क्रीनिंग पर Shah Rukh ने उठाया Rani का पल्लू, 25 साल बाद यूं दिखीं टीना-राहुल की जोड़ी

चंद्रचूड़ ने सलमान को कहा झूठा

वहीं, इस वीडियो के वायरल होने के बाद चंद्रचूड़ सिंह ने सलमान खान को झूठा कहा है और कमेंट करते हुए लिखा- झूठ सलमान का. जब उसके बाद एक यूजर ने इसपर चंद्रचूड़ से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि वह उस समय बेरोजगार नहीं थे, जैसा कि क्लिप में सलमान खान ने दावा किया था. उन्होंने लिखा- मेरे पास जोश, दाग द फायर, क्या कहना, सिलसिला है प्यार का आदि फिल्में थीं. मैंने एक चीज चुनी. हालांकि उसके बाद शायद से चंद्रचूड़ ने अपने कमेंट डिलीट कर दिए हैं. हालांकि उसके बाद भी उनके कमेंट का स्क्रीनशॉट रेडिट ग्रुप बॉली ब्लाइंड्स एन गॉसिप पर शेयर किया है, जो अब वायरल हो रहा है. 

Chandrachur Singh Salman Khan

इन कालाकरों ने फिल्म में निभाई अहम भूमिका

आपको बता दें कि फिल्म कुछ कुछ होता है में कई कलाकारों ने अहम भूमिका अदा की थी. इस फिल्म में शाहरुख खान, काजोल, सलमान और रानी मुखर्जी के अलावा अर्चना पूरन सिंह, अनुपम खेर, जॉनी लीवर, फरीदा जलाल, रीमा लागू, सना सईद जैसे बेहतरीन कलाकार नजर आए थे. फिल्म को दो राष्ट्रीय पुरस्कार से भी नवाजा गया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement