Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandu Champion Collection: सिनेमाघरों में चंदू चैंपियन की पकड़ बरकरार, पांचवे दिन कार्तिक की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) सिनेमाघरों में छाई हुई है. फिल्म ने अपने पांचवे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर पकड़ बनाई हुई है.

Latest News
Chandu Champion Collection: सिनेमाघरों में चंदू चैंपियन की पकड़ बरकरार, पांचवे दिन कार्तिक की फिल्म ने कमाए इतने करोड़

Chandu Champion

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म 14 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. पहले दिन फिल्म की शुरुआत धीमी रही, लेकिन बाद में चंदू चैंपियन ने अच्छी रफ्तार पकड़ी. फिल्म ने बकरीद पर भी शानदार कमाई की है. कार्तिक की फिल्म को छुट्टी का अभी तक अच्छा फायदा मिला है. इस बीच मूवी ने मंगलवार को कितना कलेक्शन किया है, चलिए जानते हैं इस बारे में.

कबीर खान के निर्देशन में बनी चंदू चैंपियन में कार्तिक आर्यन ने मुरलीकांत पेटकर की भूमिका अदा की है. यह फिल्म भारत के पहले पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट के जीवन पर आधारित है. फिल्म में कार्तिक आर्यन ने दमदार परफॉर्मेंस दी है. लोग कार्तिक की जमकर तारीफ भी कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Chandu Champion Box Office Collection: चंदू चैंपियन को मिला बकरीद का फायदा, चौथे दिन कार्तिक आर्यन की फिल्म ने की शानदार कमाई

फिल्म ने पांचवे दिन किया इतना कलेक्शन

फिल्म के कलेक्शन की बात करें, तो चंदू चैंपियन ने ओपनिंग डे पर 4.75 करोड़ का कलेक्शन किया था. उसके दूसरे दिन फिल्म ने 7 करोड़ का कारोबार किया था. तीसरे दिन 9.75 करोड़, चौथे दिन 5 करोड़ का कलेक्शन किया था. वहीं, पांचवे दिन यानी कि मंगलवार के कलेक्शन पर नजर डालें तो सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने 3.25 करोड़ का कलेक्शन किया है. कुल मिलाकर 5 दिनों में फिल्म ने 29.75 करोड़ का कारोबार कर लिया है.

यह भी पढ़ें- जानें कौन हैं चंदू चैंपियन की Bhagyashri? जिसने डेब्यू से पहले ही सुपरस्टार्स के साथ साइन की फिल्में

120 करोड़ के बजट में बनी है चंदू चैंपियन

आपको बता दें कि चंदू चैंपियन फिलहाल अच्छी कमाई कर रही है. फिल्म 120 करोड़ के बजट में तैयार की गई है और जल्द ही फिल्म 50 करोड़ का आंकड़ा छू लेगी. वहीं, दूसरी ओर सिनेमाघरों में हॉरर कॉमेडी फिल्म मुंज्या भी अच्छा कलेक्शन कर रही है. बात करें, अपकमिंग फिल्मों को तो प्रभास और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म कल्कि 2898 एडी भी 27 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. कल्कि की रिलीज से पहले चंदू चैंपियन अपनी अच्छी कमाई कर सकती है. फिल्म के कलाकारों को लेकर बात करें, तो इसमें कार्तिक आर्यन के अलावा राजपाल यादव, विजय राज, भुवन अरोड़ा जैसे कई कलाकार नजर आए हैं. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement