Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandu Champion Review: चंदू चैंपियन बन छाए Kartik Aaryan,दे डाली करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों का कहना है कि चंदू चैंपियन कार्तिक के करियर की बेस्ट फिल्म है.

Latest News
Chandu Champion Review: चंदू चैंपियन बन छाए Kartik Aaryan,दे डाली करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस

Chandu Champion Kartik Aaryan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. यह फिल्म इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक रही है. कार्तिक आर्यन की फिल्म पैरालंपिक गोल्ड मेडलिस्ट मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है. इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान (Kabir Khan) ने किया है. वहीं, फिल्म के ओपनिंग डे पर भी मेकर्स ने दर्शकों के लिए खास ऑफर दिया है. मेकर्स ने 14 जून के लिए फिल्म टिकट की प्राइस 150 रखी है. इन सभी के बीच चलिए एक नजर डालते हैं दर्शकों के रिएक्शन पर, कि फिल्म उन्हें कैसी लगी है. 

कबीर खान के निर्देशन में बनी चंदू चैंपियन एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है. यह पैरालंपिक चैंपियन बने मुरलीकांत पेटकर के शानदार जीवन से इंस्पायर है. मुरलीकांत जो कि एक पहलवान रहे, जिन्होंने भारतीय सेना में काम किया और एक शानदार मुक्केबाज भी रहे. 1965 के भारत-पाक युद्ध में उन्हें 9 गोलियां लगी थीं. 1952 से लेकर आज तक फिल्म में कार्तिक आर्यन ने एक 18 से 80 साल की उम्र के पेटकर का किरदार निभाया है. लेकिन चंदू चैंपियन पेटकर के साहस और जज्बे की कहानी से कहीं ज्यादा है. यह फिल्म उन खिलाड़ियों के बारे में है, जो कि हमारे समाज का असली आइना दिखाती है. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह से समाज दिव्यांगों की उपलब्धियों को आसानी से नजरअंदाज कर देता है.


यह भी पढ़ें- चंदू चैंपियन के मेकर्स ने दिया दर्शकों को तोहफा, ओपनिंग डे पर इतने रुपये में बिक रही टिकट


वहीं, फिल्म को लेकर दर्शक लगातार कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- चंदू चैंपियन को बीती रात स्टैंडिंग ओवेशन मिला है. आप डिजर्व करते हैं कार्तिक आर्यन.

वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा- चंदू चैंपियन 2024 की बेहतरीन फिल्मों में से एक है. यह एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जो मुरलीकांत पेटकर के उल्लेखनीय और पौराणिक जीवन को बताता है. निर्देशक कबीर खान अपनी कहानी बड़ी कुशलता, शोध और सबसे महत्वपूर्ण रूप से बताते हैं.


यह भी पढ़ें- कभी EMI पर जीता था Kartik Aaryan का परिवार, एक्टर बोले 'उधार लेकर होता था गुजारा'


सिद्धार्थ कन्नन ने चंदू चैंपियन को बताया कार्तिक की बेस्ट परफॉर्मेंस

सिद्धार्थ कन्नन ने पोस्ट कर लिखा- चंदू चैंपियन इसे य कहना अंडरस्टेटमेंट होगा. कार्तिक आर्यन की बेस्ट परफॉर्मेंस. मुरलीकांत पेटकर जी की तरह, उन्होंने सभी बाधाओं को पार किया और फिल्म में अपनी परफॉर्मेंस से अलग छाप छोड़ी. विजय राज फिल्म अपना मुरली के लिए आपसे बेहतर गुरु कोई नहीं हो सकता था. कबीर खान ने एक और ब्लॉकबस्टर के साथ धमाका कर दिया. कार्तिक आपने उन सभी का मुंह बंद कर दिया है, जिन्हें आपने कभी कहा होगा, हसता काई को है.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement