Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chunky Panday को पजामे के नाड़े की वजह से बॉलीवुड में मिला ब्रेक, जानें क्या है ये दिलचस्प किस्सा

Chunky Panday Birthday: चंकी पांडे फिल्मों में मजेदार किरदार से फैंस को एंटरटेन करते हैं. उनके बॉलीवुड में एंट्री लेने से जुड़ा किस्सा भी दिलचस्प है.

Latest News
Chunky Panday को पजामे के नाड़े की वजह से बॉलीवुड में मिला ब्रेक, जानें क्या है ये दिलचस्प किस्सा

Chunky Pandey Birthday: चंकी पांडे बर्थडे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Chunky Panday Birthday: बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडे आज अपना 60वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं. इस खास मौके पर उन्हें चारों तरफ से ताबड़तोड़ बधाइयां मिल रही हैं. फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बर्थडे विश किया है. चंकी पांडे इंडस्ट्री में अपने दिलचस्प अंदाज के लिए पहचाने जाते हैं. वहीं, इंडस्ट्री में एंट्री लेने से जुड़ा उनका किस्सा भी कुछ ऐसा ही दिलचस्प है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो चंकी को बॉलीवुड में ब्रेक (Chunky Panday Bollywood Break) उनके पजामे के नाड़े की वजह से मिला था. ये किस्सा सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

Chunky Panday की पहली Bollywood Film का किस्सा

चंकी पांडे ने बॉलीवुड में एक्शन, रोमांस से लेकर कॉमेडी जैसे कई तरह के किरदार निभाए हैं. चंकी ने 1987 में अपनी पहली फिल्म साइन की थी जिसका टाइटल था 'आग ही आग'. ये फिल्म चंकी को कैसे मिली इससे एक बेहद दिलचस्प किस्सा जुड़ा है जिसके बारे में खुद चंकी ने एक साइरस बरुचा के शो पर खुलासा किया था.

ये भी पढ़ें- Ram Setu का धांसू टीजर रिलीज, इस मिशन को पूरा करेंगे अक्षय कुमार 

नाड़ा खोल नहीं पा रहे थे Chunky Panday

चंकी ने बताया था कि एक बार वो किसी सेलेब्रिटी शादी में पहुंचे थे और उन्होंने चूडीदार पजामा पहन रखा था. चंकी ने कहा- 'मेरे साथ एक दिक्कत थी मुझे पजामा की गांठ बांधना तो आता था लेकिन उसे खोलना मेरे बस के बाहर था. ज्यादा बीयर पीने के वजह से मुझे बाथरूम जाना पड़ा लेकिन अंदर जाने के बाद मैं अपने नाड़े को खोल ही नहीं पाया, वहां मैंने बाथरूम में ही खड़े होकर चीखना शुरू कर दिया कि कोई मेरी मदद करो, बाथरूम में खड़े कई लोग इसे मजाक समझ रहे थे. लेकिन इस बीच एक शख्स जो मेरी मदद करने के लिए आगे बढ़े वो पहलाज निहलानी थे'.

ये भी पढ़ें- Bollywood की इन हसीनाओं ने करवाई ब्रेस्ट सर्जरी, लुक को देख इंटरनेट पर मचा था बवाल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों ने इस किस्से के बाद घंटों बैठकर एक-दूसरे से बात की. उस वक्त चंकी एक मॉडल थे और काम की तलाश कर रहे थे. ये सुनते ही पहलाज ने उन्हें अपनी फिल्म 'आग ही आग' के लिए साइन कर लिया. सिर्फ यही नहीं साल भर बाद पहलाज ने चंकी को अपनी दूसरी फिल्म में मौका दिया जिसका नाम था 'पाप की दुनिया'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement