Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लेडी Singham बनकर छाने को तैयार हैं Deepika Padukone, धांसू लुक में आईं नजर, यहां देखें नया पोस्टर

Rohit Shetty के कॉप यूनिवर्स की अगली फिल्म Singham Again का एक और पोस्टर सामने आया है. इसमें Deepika Padukone धमाकेदार अंदाज में 'सिंघम' वाले पोज में नजर आईं.

Latest News
लेडी Singham बनकर छाने को तैयार हैं Deepika Padukone, धांसू लुक में आईं नजर, यहां देखें नया पोस्टर

Deepika padukone in Singham Again 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म सिंघम अगेन (Singham Again) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. ये रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के कॉप यूनिवर्स की अगली सीरीज है जो इसी साल 15 अगस्त को रिलीज हो रही है. इस फिल्म के कई पोस्टर्स अब तक सामने आ चुके हैं, वहीं अब ट्रेलर का इंतजार है. इसी बीच रोहित शेट्टी ने फिल्म में अहम किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का नया पोस्टर शेयर किया है. इसमें एक्ट्रेस अजय देवगन (Ajay Devgn Singham Pose) के सिंघम वाले पोज में नजर आईं.

दीपिका पादुकोण जल्द रोहित शेट्टी की सिंघम 3 यानी सिंघम अगेन में शक्ति शेट्टी का किरदार निभाएंगी. हाल ही में रोहित ने एक्ट्रेस की नई तस्वीर शेयर की है जिसमें दीपिका को 'लेडी सिंघम' के रूप में देखा जा सकता है. रोहित ने एक्ट्रेस के लिए खास कैप्शन भी लिखा है. उन्होंन लिखा 'मेरा हीरो... रील में भी और रियल में भी, लेडी सिंघम!!.'

इस फोटो ने फैंस की एक्साइटमेंट को और बढ़ा दिया है. लोग कमेंट कर एक्ट्रेस की जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'वेलकम टू कॉप यूनिवर्स.'


ये भी पढ़ें: Don 3 से लेकर Animal Park तक, इन फ्रेंचाइजी फिल्मों का फैंस को है बेसब्री से इंतजार


Singham Again में नजर आएंगे कई स्टार्स

रोहित शेट्टी इस साल की सबसे चर्चित फिल्म सिंघम अगेन लेकर आ रहे हैं जिसका हर किसी को इंतजार है. इसमें अजय देवगन, रणवीर सिंह, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण सहित कई स्टार्स मौजूद हैं. फिल्म में अर्जुन कपूर विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं. ये फिल्म इसी साल 15 अगस्त को रिलीज होगी.

जल्द ही मां बनने वाली हैं Deepika Padukone 

दीपिका पादुकोण की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी समय से चर्चाएं चल रही थीं. वहीं, हाल ही में आज खुद कपल ने इन खबरों की पुष्टि कर दी है. दीपिका और रणवीर ने पोस्ट शेयर करते हुए फैंस को खुशखबरी दी है. दीपिका और रणवीर ने बताया है कि वो जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं. इसके साथ ही दोनों ने ये भी बता दिया है कि उनके घर नन्हा मेहमान सितंबर महीने में आने वाला है.

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement