Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Delhi Murder Case: नाबालिग लड़की की हत्या में फिल्ममेकर ने ढूंढा आतंकी एंगल, पुलिस पर उठाए सवाल

Delhi Girl Murder Case में आरोपी साहिल की फोटो शेयर करते हुए फिल्ममेकर Ashoke Pandit ने हथकड़ी को लेकर पुलिस पर सवाल उठाए हैं और आरोपी के आतंकी कनेक्शन की ओर इशारा किया है.

Delhi Murder Case: नाबालिग लड़की की हत्या में फिल्ममेकर ने ढूंढा आतंकी एंगल, पुलिस पर उठाए सवाल

Delhi Murder Case: दिल्ली मर्डर केस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: दिल्ली के शाहबाद डेयरी (Delhi Shahbad Dairy Murder Case) इलाके में हुई नाबालिग लड़की की हत्या के मामले में आरोपी साहिल (Murder Accused Sahil) पकड़ा गया है. 20 से ज्यादा बार चाकू से वार कर हत्या करने के बाद आरोपी फरार था लेकिन पुलिस ने उसे उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर से गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की गिरफ्त में आरोपी साहिल की एक तस्वीर भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए हाल ही में फिल्ममेकर अशोक पंडित (Filmmaker Ashoke Pandit) ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसे लेकर इंटरनेट पर बहस शुरू हो गई है. उन्होंने लेटेस्ट ट्वीट में इस गिरफ्तारी सवाल उठाए हैं.

फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एक कोलाज तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में एक तरफ नाबालिग लड़की की हत्या का आरोपी साहिल है और दूसरी तरफ मुंबई हमलों के आरोपी आतंकवादी कसाब है. इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- 'इस तरह के अपराधी को हथकड़ी के बिना कैसे गिफ्तार किया जा सकता है. पुलिस के पास भी हथियार नहीं है. दूसरे पुलिस अधिकारी कहां हैं? क्या उसे हथकड़ी लगाकर पुलिस वाहन में नहीं बिठाया जाना चाहिए था?'. उन्होंने साहिल के आतंकवादी कनेक्शन की ओर इशारा करते हुए आगे लिखा- 'उसके (आरोपी) और कसाब के बीच कलावा एक जैसा दिख रहा है'.

Delhi Murder Case में आया 'हिंदू मुस्लिम' एंगल, बीजेपी नेता बोले 'ये लव जिहाद है, साहिल के हाथ में कलावा कैसे'

Delhi Murder Case

अशोक पंडित के इस पोस्ट को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बातें हो रही हैं. कई लोगों उनकी तरह अपराधी को हथकड़ी न पहनाने पर नाराजगी जाहिर करते दिख रहे हैं. दिल्ली पुलिस उपायुक्त ने मीडिया को केस के बारे में अपडेट देते हुए बताया है कि आरोपी साहिल यूपी में रहता है और वो एक मैकेनिक है, वो एसी और रेफ्रिजरेटर बनाने का काम करता है. बताया जा रहा है कि जिस नाबालिग लड़की की साहिल ने हत्या की वो उसे पहले से जानता था. साहिल ने लड़की को गली में रोका था और किसी बात पर बहस हो गई तो उनसे लड़की पर चाकू चलाने शुरू कर दिए. साहिल ने इस लड़की पर चाकू और पत्थर से करीब 40 वार किए हैं.

ये भी पढ़ें- दिल्ली में नाबालिग लड़की की दिल दहलाने वाली हत्या, पुलिस ने कुछ ही घंटे में बुलंदशहर से दबोचा आरोपी साहिल

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement