Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Disha Patani के सेक्सी अवतार ने फिर मचाया तहलका, Bikini Photo देख फैंस बोले 'इसीलिए गर्मी बढ़ी है'

Disha Patani ने अपनी Bikini Photos से फैंस को फिर सरप्राइज दिया है. उनकी ये तस्वीर इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है.

Disha Patani के सेक्सी अवतार ने फिर मचाया तहलका, Bikini Photo देख फैंस बोले 'इसीलिए गर्मी बढ़ी है'

Disha Patani Bikini Photos Viral: दिशा पाटनी ने शेयर की बिकिनी फोटो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी फिल्मों के साथ- साथ बेबाक अंदाज के लिए भी पहचान बना चुकी हैं. वो इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेस में गिनी जाती हैं और अपना फिटनेट फ्लॉन्ट करने का कोई मौका मिस नहीं करती हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से दिशा अपने ऐसे ही लुक के लिए सुर्खियों में आ गई हैं. दिशा ने अपने फैंस के साथ एक बिकिनी फोटो (Disha Patani Bikini Photo) शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही है. दिशा का ये अंदाज फैंस को दीवाना बना रहा है और कई सेलेब्रिटीज भी उनके इस फोटो पर फिदा होते दिखाई दे रहे हैं.

दिशा पाटनी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर लेटेस्ट पोस्ट में एक हॉट तस्वीर शेयर की है. इस फोटो में वो पूल के किनारे लेट कर पोज देती दिखाई दे रही हैं. उन्होंने ब्लैक रंग की बिकिनी पहनी हुई है और सिजलिंग अंदाज में फोटोशूट करवाती नजर आ रही हैं. दिशा ने जैसे ही ये तस्वीर शेयर की फैंस के ताबड़तोड़ रिएक्शन आने लगे. इस पोस्ट पर मिल रहे कमेंट्स को देखें तो एक्ट्रेस का ये बिकिनी अवतार फैंस को खूब पसंद आ रहा है. कईयों ने तो उन्हें गर्मी बढ़ने का जिम्मेदार भी ठहरा दिया है. यहां देखें वायरल हो रही दिशा की बिकिनी फोटो-

ये भी पढ़ें- Disha Patani ने क्रॉप टॉप पहनकर की आरती, ये वीडियो देखकर भड़क गए लोग

Disha Patani sexy bikini photo

इस पोस्ट पर फैंस के साथ- साथ कई सेलेब्रिटीज भी कमेंट्स करते हुए दिशा की तारीफें कर रहे हैं. मौनी रॉय ने उन्हें फायर इमोजी के साथ 'स्टनर' बताया है और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने कमेंट करते हुए कैमरामैन की ही तारीफ कर डाली है. उन्होंने कहा- 'कमाल का निर्देशन'. दिशा इससे पहले भी अपने बोल्ड अंदाज को लेकर सोशल मीडिया पर चर्चाओं में रही हैं. फैंस को उनके सिजलिंग अंदाज पर फिदा नजर आते हैं.

ये भी पढ़ें- Disha Patani: अवॉर्ड शो में ऐसी ड्रेस पहनकर पहुंची दिशा पटानी, कई बार हुईं Oops Moment का शिकार

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement