Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dunki: Shah Rukh Khan के बाद लीक हुआ Taapsee Pannu का लुक, Photo देखकर लोग हुए हैरान

Shah Rukh Khan की फिल्म 'डंकी' (Dunki) का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इस फिल्म में शाहरुख पहली बार डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ नजर आने वाले हैं. वहीं, आए दिन इस फिल्म के लीक हुई तस्वीरें और वीडियो फैंस की बेसब्री और भी बढ़ा देती हैं. वहीं, हाल ही में फिल्म से तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) का लुक लीक हो गया है.

Latest News
Dunki: Shah Rukh Khan के बाद लीक हुआ Taapsee Pannu का लुक, Photo देखकर लोग हुए हैरान

Shah Rukh Khan, Taapsee Pannu: तापसी पन्नू, शाहरुख खान

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन दिनों बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. कईयों की शूटिंग चल रही है तो कई रिलीज को लिए तैयार हैं. वहीं. इन सबके बीच हाल ही में शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' जबरदस्त चर्चाओं में आ गई. काफी समय पहले शाहरुख खान ने एक मजेदार टीजर के जरिए ऐलान कर दिया था कि वो इस फिल्म के जरिए डायेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार काम करने जा रहे हैं. वहीं, इसके बाद 'डंकी' के शूट से उनकी कुछ तस्वीरें भी लीक होती देखी गई थीं. वहीं, अब इस फिल्म की हीरोइन तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की पहली झलक भी सामने आ गई है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर तापसी पन्नू की एक धुंधली की तस्वीर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में उनके चेहरे पर खुशी नजर आ रही है और वो सीने पर हाथ रखकर कोई हैप्पी सीन दे रही हैं. तापसी ने तस्वीर में पिंक स्वेटर टॉप पहना है और उन्होंने शाहरुख की तरह वो भी कंधे पर बैग लादे दिखाई दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- Vikrant Rona से भिड़ेगी Ek Villain Returns, साउथ सुपरस्टार से फिर हारेगा बॉलीवुड स्टार पावर?

 

 

वहीं, तापसी की लीक हुई इस तस्वीर में उनके साथ शाहरुख खान भी 'डंकी' वाले लुक में तस्वीर में दिखाई दे रहे हैं. वहीं, ये पहली बार है जब इस फिल्म से हीरोइन की पहली झलक देखने को मिली है. वहीं, इसके बाद पहले से ही बेसब्र फैंस की एक्साइटमेंट और भी बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें- Ram Charan बनेंगे अगले James Bond? हॉलीवुड के इस बड़े सेलेब्रिटी ने खुलेआम कर दिया ये ऐलान

बता दें कि ये तस्वीरें शाहरुख के फैन अकाउंट के जरिए शेयर की जा रही है. फिल्म की बात करें तो पूरी टीम इस अगस्त महीने में इसके एक अहम सीन की शूटिंग के लिए पंजाब रवाना होने वाली है. बताया जा रहा है कि शाहरुख इस वक्त विदेश गए हुए हैं और वो मुंबई लौटकर अपनी फिल्म 'डंकी' की शूटिंग पर निकलेंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement