Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ashram 3 में बोल्ड सीन से Esha Gupta ने मचाई थी हलचल, अब अपने रोल को लेकर बोलीं - मेरी मर्जी और मेरे पैसे...

Esha Gupta हाल ही में आई वेब सीरीज आश्रम 3 में सोनिया का किरदार निभाया था. इस रोल में ईशा गुप्ता काफी बोल्ड अवतार में नजर आई थीं. अपने किरदार को लेकर एक्ट्रेस ने हाल ही में बयान दिया था.

Ashram 3 में बोल्ड सीन से Esha Gupta ने मचाई थी हलचल, अब अपने रोल को लेकर बोलीं - मेरी मर्जी औ��र मेरे पैसे...

Esha Gupta

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Esha Gupa: एमएक्स प्लेयर की चर्चित सीरीज आश्रम 3 (Ashram 3) में ईशा गुप्ता ने अपने रोल से काफी सुर्खियां बटोरीं. न सिर्फ एक्टिंग बल्कि बॉबी देओल (Bobby Deol) के साथ अपने इंटिमेट सीन्स के लिए एक्ट्रेस खबरों में हैं. ईशा ने सीरीज में सोनिया का किरदार निभाया था. हालांकि अभिनेत्री ने कहा कि वह शो का हिस्सा बनकर खुश थीं क्योंकि वह पहले से ही आश्रम की बड़ी फैन रही हैं. मगर कई लोगों ने सीरीज में एक्ट्रेस की बोल्डनेस को लेकर उनकी आलोचना भी की थी, जिसे लेकर अब ईशा गुप्ता ने जवाब दिया है.

इस बारे में बात करते हुए ईशा ने बॉलीवुड बबल से कहा, "समस्या अब तक भारत में है कि लोगों को लगता है कि बोल्ड सीन्स करना इतनी बड़ी बात है जैसे यह कोई गुनाह है. जबकि आप बैंडस्टैंड में जाते हैं तो वहां हर कोई ऐसा कर रहा होता है. इसलिए मुझे समझ में नहीं आता कि आप क्यों ऐसे पूछ रहे हैं. लेकिन अगर मैं अपनी मर्जी से केवल उस फिल्म में काम करती हूं जो न सिर्फ डायरेक्ट होती है बल्कि कोरियोग्राफ भी की जाती है, और जिसे बनाने में इतने लोग शरीक होते हैं, तो यह दुखद है कि कुछ लोग इसी के बारे में ऐसी बात कर रहे हैं."

ये भी पढ़ें - Esha Gupta ने खोली बॉलीवुड में Nepotism की पोल, बताया Star Kids को मिलते हैं क्या फायदे

हाल ही में एक इंटरव्यू में ईशा ने कहा, "मैंने बहुत कम उम्र में अपने इंडिपेंडेंट लाइफ को शुरू कर दिया था. ऐसे दिन थे जब मैंने अपनी पॉकेट मनी कमाने के लिए एक स्टूडेंट के रूप में एक कैफे में काम करती थी. लेकिन अब इतने सालों के बाद, मेरे पास है एक निर्धारित पैरामीटर है. मेरी एक्टिंग प्रोजेक्ट मेरी मर्जी और और मेरे पैसे के लिए जिम्मेदार हैं."

साथ ही, स्पॉटबॉय के साथ हाल ही में बातचीत में बॉबी देओल ने कबूल किया कि वह शूटिंग के दौरान घबराए हुए थे और गुप्ता ने उनकी बड़ी मदद की. बॉबी ने कहा, "मुझे याद है कि मैंने पहली बार एक इंटिमेट सीन्स किया था, मैं बहुत घबराया हुआ था. यह पहली बार था जब मेरे साथ ऐसा कुछ कर रहा था." 

ये भी पढ़ें - Aashram 3: बॉबी देओल की सीरीज ने OTT पर तोड़े रिकॉर्ड्स, 32 घंटे के व्यूज चौंका देंगे

एक्टर ने आगे कहा, "मेरी को-एक्ट्रेस इतनी प्रोफेशनल थीं और वह एक कैरेक्टर को कितनी अच्छी तरह से एक्टिंग कर रही थीं जिसे देखकर फिर यह आसान हो अया. शायद यही वजह से यह सीरीज लोगों को इतनी पसंद आई. जिस तरह से प्रकाश जी (डायरेक्टर - प्रकाश झा) ने सीन्स को शूट किया और टीम ने काम किया, यही वजह है कि सबकुछ बेहतर हो गया."  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement