Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Fighter First Look: Hrithik  की फाइटर का फर्स्ट लुक आया सामने, फैंस हुए दीवानें, जानें फिल्म की स्टोरी और रिलीज डेट

Hrithik Roshan Film Fighter First Look: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी अपकमिंग फिल्म 'फाइटर' को लेकर फैंस के बीच फर्स्ट लुक जारी किया है. इसके साथ ही एक्टर ने फिल्म की रिलीज डेट का भी खुलासा किया है.

Latest News
Fighter First Look: Hrithik  की फाइटर का फर्स्ट लुक आया सामने, फैंस हुए दीवानें, जानें फिल्म ��की स्टोरी और रिलीज डेट
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के बेहद ही चार्मिंग, स्मार्ट और टैलेंटेड एक्टर ऋतिक रोशन इन दिनों अपनी आने वाली फाइटर (Fighter First Look) को लेकर काफी ज्यादा चर्चा में बने हुए हैं. इसी बीच उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म में अपने किरदार का पहला लुक जारी कर दिया है जिसमें वह स्क्वाड्रन लीडर(IAF Officer) के रूप में नजर आ रहे हैं. इस फोटो में ऋतिक रोशन फाइटर के रूप में प्लेन पर अपना हाथ लगाते हुए दिखाई दे रहे हैं. आपको बता दें कि इस फिल्म में रितिक रोशन सेना अधिकारी की भूमिका अदा करने वाले हैं. हालांकि ऋतिक रोशन इससे पहले भी कई बार सेना के अधिकारी के रूप में दिखाई दे चुके हैं पर इस बारे में कितना कुछ अलग होगा और फिल्म की स्टोरी कैसी होगी आइए जानते हैं. इसके अलावा ये फिल्म कब रिलीज होगी और बाकी कौन स्टार इसमें नजर आने वाले हैं आइए जानते हैं.

ये भी पढ़े:- RD Burman Birth Anniversary: 9 साल की उम्र में किया पहला गाना कंपोज, आर डी बर्मन के वो गाने, जिनके आज भी हैं लोग दीवाने

ऋतिक रोशन का पोस्ट
ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में फाइटर (Fighter) का फर्स्ट लुक जारी करके बताया है कि उनकी फिल्म अगले साल 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी. इस फिल्म के फर्स्ट लुक के सामने आने के बाद में फैंस में एक्साइटमेंट बढ़ गई है और लोग दबाकर उनकी पोस्ट पर तरह-तरह के सवाल पूछ रहे हैं. उनकी इंस्टाग्राम पोस्ट में एक यूजर लिखते हैं हम इंतजार नहीं कर सकते तो वहीं कुछ ने फिल्म को लेकर पूछा है कि क्या इसे हिंदी के अलावा दूसरी भाषा में भी रिलीज किया जाएगा.


कैसी होगी कास्ट?  (Fighter Film Cast)
आपको बता दें कि ऋतिक के अलावा 'फाइटर' (Fighter)फिल्म में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) मुख्य भूमिका अदा करती नजर आने वाली हैं. इसके अलावा  फिल्म 'फाइटर' में एक्टर अनिल कपूर और करण सिंह ग्रोवर भी लीड रोल में हैं. हाल ही में आई शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ही फाइटर फिल्म को डायरेक्ट कर रहें हैं. 250 करोड़ के बजट में बन रही फिल्म 'फाइटर' को सिद्धार्थ आनंद, रमोन चिब, ज्योति देशपांडे, अजीत अंधरे और अंकु पांडे ने मिलकर प्रोड्यूस किया है. 

क्या है फाइटर फिल्म की स्टोरी?
इस फिल्म में आप देखेंगे कि कैसे एक महत्वाकांक्षी युवा शमशेर पठानिया ने भारतीय वायु सेना में शामिल होने के अपने आजीवन सपने को पूरा किया. इस फिल्म में शमशेर के व्यक्तिगत चुनौतियों को भी बखूबी दिखाया गया है. आपको बता दें कि इस फिल्म में आपको जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा. इसके अलावा 'फाइटर' में ऋतिक रोशन एक एयरफोर्स ऑफिसर की भूमिक निभाते नजर आएंगे. ऐसे में इस फिल्म में एक बार फिर से फैंस ऋतिक रोशन का दमदार एक्शन देख पाएं. फाइटर फिल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होगी.

 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement