Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut संग हुए थप्पड़ कांड पर Hrithik Roshan ने किया रिएक्ट, फैंस हुए हैरान

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ हाल ही में चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक महिला सीआईएसएफ ऑफिसर ने थप्पड़ मारा था, जिसके बाद से वह खबरों में बनी हुई हैं. वहीं, इस घटना पर अब एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने रिएक्ट किया है.

Latest News
Kangana Ranaut संग हुए थप्पड़ कांड पर Hrithik Roshan ने किया रिएक्ट, फैंस हुए हैरान

Hrithik Roshan, Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों काफी चर्चा में है. एक्ट्रेस के साथ गुरुवार दोपहर चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर एक सीआईएसएफ गार्ड ने थप्पड़ मारा था, जब वह हिमाचल प्रदेश के मंडी निर्वाचन क्षेत्र से लोकसभा चुनाव में जीत कर नई दिल्ली जा रही थी. एक्ट्रेस के साथ हुए थप्पड़ कांड के बाद लोग दो हिस्सों में बंट गए हैं. कुछ लोगों का कहना है कि एक्ट्रेस के साथ जो हुआ वो सही हुआ था. वहीं, कुछ लोगों का मानना है कि कंगना के साथ सीआईएसएफ ऑफिसर ने सही नहीं किया है. इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसपर एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) ने रिएक्ट किया है.

कंगना को थप्पड़ मारने वाली कुलविंदर कौर को सस्पेंड कर दिया गया है. सीआईएसएफ ऑफिसर की शिकायत के आधार पर चंडीगढ़ हवाई अड्डे पर सीआईएसएफ कांस्टेबल के खिलाफ एक एफआईआर भी दर्ज की गई थी.


यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut को CISF जवान ने मारा थप्पड़, सामने आया एयरपोर्ट विवाद का वीडियो


सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट

इन सभी के बीच कंगना के साथ विवादास्पद सुर्खियां बटोरने वाले ऋतिक रोशन ने इस पूरी घटना की निंदा करने वाले एक पोस्ट को लाइक किया है. एक पत्रकार फेय डिसूजा ने थप्पड़ की घटना की निंदा की और सांसद कंगना रनौत को हवाई अड्डे पर थप्पड़ मारे जाने की घटना के संदर्भ में लिखा, हिंसा कभी भी जवाब नहीं हो सकती है. खासकर, हमारे देश में तो बिल्कुल भी नहीं, जो गांधी जी के अंहिसा वाले आदर्शों से पैदा हुआ है. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता, कि हम किसी के विचारों और बयानों से कितना असहमत हैं. हम हिंसा के साथ रिएक्ट नहीं कर सकते हैं और हमें इसकी अनदेखी नहीं करनी चाहिए. यह बहुत खतरनाक है, जब एक सुरक्षाकर्मी वर्दी में रहते हुए हिंसक तौर पर रिएक्शन देता है, पिछले 10 सालों में अगर हममें से जो लोग सत्ता पर सवाल उठाते थे, वही लोग एयरपोर्ट पर उस कांस्टेबलों के द्वारा हमला की गई हरकत से सहमत रख रहे हैं.

Liked by Hrithik
byu/Icy-One-5297 inBollyBlindsNGossip

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने थप्पड़ कांड के बाद दिया पहला स्टेटमेंट, बताया एयरपोर्ट पर क्या हुआ?


फैंस ने की ऋतिक की तारीफ

वहीं, जर्नलिस्ट के इस पोस्ट के वायरल होने के बाद इसे एक्टर ऋतिक रोशन ने भी लाइक किया है, जिसका रेडिट के द्वारा स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया है. पोस्ट पर रिएक्शन देख फैंस भी काफी हैरान रह गए हैं और ऋतिक की तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- यह आदमी बहुत बड़े दिल वाला है. उसके लिए खुशी की बात है कि उसे अपनी खुशी मिल गई, ऐसे लोग हमेशा उदार होते हैं. वहीं, दूसरे यूजर ने लिखा ओएमजी, ऋतिक, आप एक कारण से बॉलीवुड के सबसे बड़े दिल वाले हैं, सबसे प्यारे शख्स हैं. तीसरे ने कहा ऋतिक एक अच्छे इंसान हैं. 

कंगना ने ट्वीट कर कही ये बात

इस पूरी घटना के बाद शनिवार को कंगना रनौत ने ट्वीट कर एक पोस्ट लिखा था और कहा था कि अगर किसी को एक व्यक्ति के द्वारा दूसरे व्यक्ति पर हमला करने से कोई दिक्कत नहीं है तो उन्हें बालात्कार या हत्या से भी कोई दिक्कत नहीं है. उन्होंने लिखा- हर एक बलात्कारी, हत्यारे या चोर के पास अपराध करने के लिए हमेशा एक मजबूत इमोशन, फिजिकली, साइकोलॉजिकली या फाइनेंशियली कारण होता है, कोई भी अपराध कभी भी बिना कारण के नहीं होता है, फिर भी उन्हें दोषी ठहराया जाता है और जेल की सजा दी जाती है. अगर आप इसके साथ जुड़े हुए हैं और अपराधी देश के सभी कानूनों का उल्लंघन करते हुए अपराध करने के लिए इंपल्स इमोशन रखते है, याद रखें कि अगर आप किसी के बॉडी को उनकी अनुमति के बिना टच करने और उन पर हमला करने से सहमत हैं तो, आप बलात्कार या हत्या से भी सहमत हैं क्योंकि ऐसा है. केवल चाकू मारना ही क्या बड़ी बात है. आपको अपनी साइकोलॉजिकल क्रिमिनल टेंडेंसी पर गहराई से गौर करना चाहिए. 

नफरत, जेलेसी, का बोझ नहीं उठाने की सलाह देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- मेरा सुझाव है कि प्लीज योग और ध्यान करें, वरना लाइफ एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा. इतनी नफरत, जेलेसी मत पालिए प्लीज मुक्त हो जाइए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement