Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ileana D'Cruz: इलियाना ने प्रेग्नेंसी के बीच अपलोड किया Baadshah संग डांस वीडियो, कातिलाना मूव्स पर फिदा हुए फैंस

इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अदाकारा कमाल का डांस करते नजर आ रही हैं.

Ileana D'Cruz: इलियाना ने प्रेग्नेंसी के बीच अपलोड किया Baadshah संग डांस वीडियो, कातिलाना मूव्स पर फिदा हुए फैंस
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस इलियाना डिक्रूज (Ileana D'Cruz) फिल्मों से अलग सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. अदाकारा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. इलियाना डिक्रूज ने कुछ दिनों पहले अपनी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट कर हर किसी को चौंका दिया था. इस खबर के सामने आने के बाद एक ओर जहां एक्ट्रेस को बधाई देने वालों का तांता लग गया तो वहीं दूसरी ओर कइयों ने उनकी शादी ना होने पर भी सवाल उठाए. हालांकि, इन सब निगेटिव बातों से दूर इलियाना अपनी प्रेग्नेंसी खूब इंजॉय कर रही हैं. इसी कड़ी में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया वीडियो शेयर किया है. 

हाल ही में शेयर किया गया ये वीडियो फेमस रैपर बादशाह (Baadshah) और इलियाना के सॉन्ग 'सब गजब' का है. वीडियो में अदाकारा कमाल का डांस करते हुए नजर आ रही हैं. चंद सेकंड की इस क्लिप में फैंस इलियाना के डांस मूव्स पर अपना दिल हार बैठे हैं. वहीं, वीडियो को कैप्शन देते हुए इलियाना ने लिखा, 'एक और बार क्योंकि आजकल सब गजब ही है.'

यहां देखें वीडियो-

 

यह भी पढ़ें- Ileana D'Cruz से फैन ने वर्जिनिटी पर पूछा था भद्दा सवाल, एक्ट्रेस ने मुंहतोड़ जवाब देकर यूं की बोलती बंद

इलियाना के कैप्शन से साफ है कि एक्ट्रेस का ट्रोल्स की बातों पर जरा ध्यान नहीं है. इससे अलग अदाकारा ने इंस्टाग्राम पर कुछ स्टोरी शेयर कर बताया है कि इन दिनों उनका कैसा हाल है. इलियाना ने स्टोरी पर एक मीम शेयर किया है, जिसमें एक बिल्ली नजर आ रही है. फोटो में बिल्ली का पेट पूरी तरह से भरा हुआ दिख रहा है. इस पर लिखा है, 'जब चार कोर्स मील खाने के बाद कोई केक खाने के लिए पूछे तो कैसा हाल होता है.' 

यहां देखें फोटो-

Ileana

वहीं, इस मीम को कैप्शन देते हुए इलियाना ने लिखा है, 'फैमिली के साथ डिनर करने पर ऐसा फील होता है.' अदाकारा की इस पोस्ट से साफ जाहिर है कि उनकी फैमिली इन दिनों उन्हें खूब खिला-पिला रही है.

Ileana D'Cruz

इसके साथ ही एक और फोटो शेयर करते हुए इलियाना ने बताया है कि प्रेग्नेंसी के दौरान उन्हें केक खाने की बहुत क्रेविंग हो रही है.


देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement