Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

T20 World Cup में भारत की जीत के बाद रो पड़े थे Amitabh Bachchan, पर इस डर के मारे नहीं देखा फाइनल मैच

T20 World Cup 2024 के फाइनल में इंडियन टीम की जीत से Amitabh Bachchan भी काफी इमोशनल हो गए हैं. बिग बी ने ये भी बताया कि उन्होंने इस मैच को नहीं देखा. इसकी वजह भी उन्होंने खुद बताई है.

Latest News
T20 World Cup में भारत की जीत के बाद रो पड़े थे Amitabh Bachchan, पर इस डर के मारे नहीं देखा फाइनल मैच

T20 World Cup Amitabh Bachchan अमिताभ बच्चन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) के फाइनल में भारतीय टीम (T20 World Cup 2024 Indian team win) की जीत से पूरे देश में खुशी की लहर है. फैंस से लेकर पूर्व क्रिकेटर और फिल्मी सितारों तक हर कोई इस जीत का जश्न मना रहा है. इस जीत नेहर देशवासी को इमोशनल कर दिया है. इसी बीच बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) भी अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख पाए और इमोशनल हो गए. बिग बी ने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने इस आइकॉनिक मैच को नहीं देखा है. इसकी पीछे की वजह आपको भी हैरान कर देगी.

अमिताभ बच्चन भी भारत की टी 20 विश्व कप जीत से काफी खुश हैं. उन्होंने ट्वीट कर टीम इंडिया को बधाई दी है. वहीं क्रिकेट के लिए गहरा प्रेम और जुनून रखने वाले बिग बी ने खुलासा किया कि उन्होंने टी 20 विश्व कप 2024 का फाइनल नहीं देखा. एक्टर की मानें तो भारत हर बार मैच हार जाता है जब भी वो इसे देखता है. एक ब्लॉग पोस्ट में अपनी खुशी साझा करते हुए, अमिताभ बच्चन ने लिखा, 'उत्साह और भावनाएं और आशंका .. सब हो गया और खत्म हो गया . टीवी नहीं देखा था .. जब मैं देखता हूं तो हम हार जाते हैं ..! कुछ और दिमाग में नहीं आता है.'

पिछले साल भी जब वर्ल्ड कप के पहले सेमीफाइनल मुकाबले में भारत ने जीत हासिल की थी तब भी बिग बी ने खुद लिखा कि उन्होंने मैच नहीं देखा. एक्टर ने कहा कि भारतीय क्रिकेट टीम हमेशा जीतती है जब वो उनके मैच नहीं देखते हैं. तब लोगों ने उनके पोस्ट पर कमेंट करना शुरू कर दिया था कि वो वर्ल्ड कप का मैच ना देखें.


ये भी पढ़ें: Virat Kohli के लिए Anushka Sharma ने लिखा इमोशनल पोस्ट, बेटी Vamika को सताई ये चिंता


बता दें कि बिग बी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आए दिन वो अपने पोस्ट के जरिए सुर्खियों में बने रहते हैं. उनके हर पोस्ट पर लोग कमेंट भी करते हैं. वो हाल ही में फिल्म कल्कि 2898 AD  में नजर आए हैं. इस फिल्म में उनके अलावा प्रभास, कमल हासन, दीपिका पादुकोण सहित कई स्टार्स हैं.  फिल्म देखने के बाद लोग अमिताभ बच्चन की सबसे ज्यादा तारीफ कर रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़े.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement