Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

IPL 2023 Closing Ceremony: आईपीएल के आखिरी दिन लगेगा बॉलीवुड स्टार्स का मेला, देखें कौन कौन करने वाला है परफॉर्म

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 का फाइनल मुकाबला 28 मई को खेला जाएगा. फाइनल मुकाबले में रैपर किंग, सिंगर जोनिता गांधी(Jonita Gandhi), म्यूजिक प्रोड्यूसर डीजे न्यूक्लिया(dj Nucleya) और रैपर डिवाइन(Vivian Divine) जैसे आर्टिस्ट परफॉर्म करेंगे.

IPL 2023 Closing Ceremony: आईपीएल के आखिरी दिन लगेगा बॉलीवुड स्टार्स का मेला, देखें कौन कौन करने वाला है परफॉर्म

IPL 2023 closing ceremony Vivian Divine King: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2023 का फाइनल मुकाबला 28 मई को खेला जाएगा. इस बिग फिनाले मुकाबले में ब्लॉकबस्टर क्लोजिंग सेरेमनी का आयोजन होगा.  फाइनल मुकाबले के लिए आर्टिस्ट की एक लिस्ट तैयार कर ली गई है. इस लिस्ट में रैपर किंग, सिंगर जोनिता गांधी(Jonita Gandhi), म्यूजिक प्रोड्यूसर डीजे न्यूक्लिया(dj Nucleya) और रैपर डिवाइन(Vivian Divine) जैसे आर्टिस्ट शामिल किये गए हैं. ये आर्टिस्ट आईपीएल के फाइनल में परफॉर्म करेंगे.  

भारतीय समयानुसार शाम 6 बजे किंग और न्यूक्लिया परफॉर्म करेंगे. जबकि मिड टाइम शो में  जोनिता गांधी और डिवाइन परफॉर्म करेंगे. आईपीएल की इस न्यूज को शेयर करते हुए अपने अधिकारिक ट्वीटर हैंडल पर लिखा, 'आप किंग और न्यूक्लिया की पावरपैक्ड इवनिंग परफॉर्मेंस के लिए हो जाएं तैयार. आप इन दोनों स्टार्स को देखने के लिए कितने ज्यादा उत्साहित हैं.'

ये भी पढ़ें- Nawazuddin Siddiqui: द केरल स्टोरी के बैन वाले बयान पर आग बबूला हुए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, बोले- झूठी खबरें मत फैलाओ

एआर रहमान कर चुके हैं परफॉर्म

बता दें कि IPL 2022 के क्लोजिंग सेरेमनी में रणवीर सिंह और एआर रहमान ने परफॉर्मेंस दी थी. उनकी इस परफॉरमेंस को फैंस ने काफी ज्यादा पसंद किया था. बीसीसीआई ने अभी तक इन दोनों स्टार्स को लेकर कोई भी अपडेट नहीं दिया है. वहीं, इस बार आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में अरिजीत सिंह, तमन्ना भाटिया और रश्मिका मंदाना में नजर आए थे. ये तीनों स्टार्स फाइनल में परफॉरमेंस देंगे या नहीं, इस पर भी कोई अपडेट नहीं आया है. 

ये भी पढ़ें- Gadar Trailer: फिल्म के फैंस के लिए गुड न्यूज, दूसरे पार्ट के रिलीज से पहले मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला

क्वालिफायर-2 मुकाबले के लिए भिड़ेंगी मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस

गौरतलब है कि आईपीएल के फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपनी जगह बना ली है. वहीं, आज आईपीएल का दूसरा क्वालिफायर-2 मुकाबला खेला जाएगा. इस मैच में मुंबई इंडियंस का सामना गुजरात टाइटंस से होगा. जो भी टीम इस मुकाबले को जीतेगी, उसका सामना फाइनल में चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement