Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sara Ali Khan ने Janhvi Kapoor के साथ शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, देख कर चौंक गए सभी

Janhvi Kapoor-Sara Ali Khan एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें दोनों एक्ट्रेस ने अलग तरह का रिएक्शन देते हुए तस्वीर क्लिक कराई है. इस पोस्ट के साथ सारा अली खान ने एक बड़ा खुलासा किया है.

Latest News
Sara Ali Khan ने Janhvi Kapoor के साथ शेयर कर दी ऐसी तस्वीर, देख कर चौंक गए सभी

Sara Ali Khan and Janhvi Kapoor : सारा अली खान और जाह्नवी कपूर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Janhvi Kapoor-Sara Ali Khan: जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) बॉलीवुड में मौजूदा पीढ़ी की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं. ये दोनों एक-दूसरे के साथ एक बेहतरीन बॉन्ड शेयर करती हैं और कई मौकों पर एक साथ नजर आती है. हाल ही में ये दोनों कॉफ़ी विद करण 7 (Koffee with Karan) में एक साथ आईं और अपने निजी और प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बहुत कुछ बताया. फैंस उन्हें चैट शो में एक साथ देखना पसंद करते हैं और अब ऐसा लग रहा है कि बहुत जल्द दोनों एक्ट्रेस एक साथ स्क्रीन स्पेस साझा करती हुई दिखाई देंगी.

इस बारे में बताते हुए सारा अली खान ने जाह्नवी कपूर के साथ तस्वीर को शेयर किया है. जिसमें दोनों का एक्सप्रेशन काफी अलग  नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें - ब्लू ड्रेस में Janhvi Kapoor को देखकर टिक गईं सभी की निगाहें | PICS

देखें सारा अली खान का पोस्ट

तस्वीर में सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को एक साथ बैठे और घबराए हुए देखा सकता है. दोनों एक्ट्रेस तस्वीर में इनोसेंट बनने की कोशिश कर रही हैं. सारा को जहां गुलाबी रंग स्वेटर टॉप पहने देखा जा सकता है. जाह्नवी ने लैवेंडर रंग के स्वेटर टॉप में नजर आ रही हैं. सारा ने जाह्नवी को अपने हाथ से पकड़ रखा है और उनके एक्सप्रेशन सभी का ध्यान खींच रहे हैं. इस पोस्ट के साथ सारा ने खुलासा किया कि वह जल्द एक प्रोजेक्ट में को-एक्टर बनने वाले हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान को आखिरी बार रोमांटिक कॉमेडी फिल्म अतरंगी रे में अक्षय कुमार और धनुष के साथ लीड रोल में देखा गया था. फिल्म को आनंद एल राय ने डायरेक्ट किया था. इसके बाद वह विक्की कौशल के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में नजर आएंगी. इसे एक रोमांटिक कॉमेडी बताया जा रहा है और यह फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक अभिनेता के साथ उनकी पहला प्रोजेक्ट होगी. कुली नंबर 1 अभिनेत्री के पास विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ पवन कृपलानी की गैसलाइट भी है.

ये भी पढ़ें - Janhvi Kapoor मां को याद कर हुईं इमोशनल, शेयर की Sridevi की दिल को छू लेने वाली तस्वीर

वहीं जाह्नवी कपूर हाल ही में 'गुडलक जेरी' की सफलता को एंजॉय कर रही हैं. जाह्नवी ने 'बावल' की शूटिंग शेड्यूल को पूरा कर लिया है. इसके अलावा जाह्नवी के पास उनके पिता  बोनी कपूर की तरफ से प्रोड्यूस की जाने वाली फिल्म 'मिली' भी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement