Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Aishwarya Rai, Madhuri Dixit पर भद्दा कमेंट सुन भड़कीं जया बच्चन, बोलीं 'उसे पागलखाने भेजो'

The Big Bang Theory में Aishwarya Rai, Madhuri Dixit पर भद्दा सुनकर Jaya Bachchan गुस्से में आ गई हैं. उन्होंने Kunal Nayyar की क्लास लगाई है.

Aishwarya Rai, Madhuri Dixit पर भद्दा कमेंट सुन भड़कीं जया बच्चन, बोलीं 'उसे पागलखाने भेजो'

Jaya Bachchan On Aishwarya Rai And Madhuri Dixit Insult: जया बच्चन को आया गुस्सा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: नेटफ्लिक्स के सालों पुराने शो 'द बिग बैंग थ्योरी' (The Big Bang Theory) के एक एपिसोड़ को लेकर इन दिनों जबरदस्त विवाद खड़ा हो गया है. इस एपिसोड में शो से दो लीडिंग एक्टर्स के बीच बातचीत में ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) और माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) का जिक्र होता है लेकिन दोनों के बारे में डायलॉग्स इतने भद्दे होते हैं कि भारतीय फैंस भड़क गए हैं और नेटफ्लिक्स के खिलाफ शिकायत दर्ज हो गई है. लोग इस बात पर हैरान हैं कि ये बात एक भारतीय मूल के एक्टर कुणाल नायर (Kunal Nayyar) ने कही है. वहीं, अब इस विवाद पर जया बच्चन (Jaya Bachchan) ने गुस्सा जाहिर किया है.

जया बच्चन ने कुणाल नायर का डायलॉग सुनकर बात सुनकर कहा- 'क्या ये आदमी पागल है? बड़ी गंदी जुबान है. इसे पागलखाने भेजना चाहिए. इसके परिवार से पूछना चाहिए कि इस कमेंट पर वो लोग क्या सोच रखते हैं'. जया के अलावा उर्मिला मातोंडकर ने भी इस पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा- 'क्या वाकई? मुझे इस एपिसोड के बारे में कोई आइडिया नहीं है, इसलिए मुझे कमेंट भी नहीं करना चाहिए लेकिन अगर ये सही है तो ये बेहद अपमानजनक है. ये उनकी घटिया सोच दर्शाता है. क्या वाकई उन लोगों को ये मजाक लगता है'.

ये भी पढ़ें- Madhuri Dixit को लेकर कही गईं 'भद्दी बातें', एक्ट्रेस के फैन ने Netflix को भेजा लीगल नोटिस

बता दें कि 'द बिग बैंग थ्योरी' में कुणाल नायर ने 'राजेश' का किरदार निभाया था और इसमें जिम पार्सन 'शेल्डन कूपर' के रोल में दिखे थे. दोनों किरदार एक एपिसोड में भारतीय सिनेमा के बारे में बात करते हैं और इस दौरान 'शेल्डन' ऐश्वर्या राय को 'गरीबों की माधुरी दीक्षित' कहता है और इसके जवाब में 'राजेश' ऐश्वर्या राय को देवी कहता है और माधुरी दीक्षित 'लेपरस प्रॉस्टिट्यूट' कहता है. इसी डायलॉग पर विवाद हो रहा है और नेटफ्लिक्स को लीगल नोटिस भी मिल गया है. वहीं, अब जया बच्चन भी कुणाल नायर पर बुरी तरह भड़क गई हैं.

यह भी पढ़ें- Madhuri Dixit इस क्रिकेटर से करती थीं प्यार? जानिए क्यों नहीं हो पाई शादी

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement