Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'मैं जया अमिताभ बच्चन' सुनकर जोर से हंसे जगदीप धनखड़, एक्ट्रेस ने भी यूं किया रिएक्ट

समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन के जया अमिताभ बच्चन (Jaya Amitabh Bachchan) के तौर पर अपना परिचय देने पर राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ जोरों से हंसने लगे, जिसके बाद वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Latest News
'मैं जया अमिताभ बच्चन' सुनकर जोर से हंसे जगदीप धनखड़, एक्ट्रेस ने भी यूं किया रिएक्ट

Jaya Bachchan, Jagdeep Dhankhar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

जया बच्चन (Jaya Bachchan) बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस होने के साथ-साथ वह एक राजनेता भी हैं. जया अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वहीं शुक्रवार को राज्यसभा में एक बेहद मजेदार घटना हुई, जिसमें समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन के जया अमिताभ बच्चन (Jaya Amitabh Bachchan) के तौर पर अपना परिचय देते हुए देखा गया. जिसके बाद राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की ओर से एक खास रिएक्शन आया.  दरअसल, यह घटना तब कि है जब जया ने, जिन्होंने पहले अपने पति के नाम से संबोधित किए जाने पर सवाल खड़े किए थे, एक सत्र के दौरान मजाक में इसका इस्तेमाल किया था.

जया बच्चन के द्वारा सभा में सभी के सामने जया अमिताभ बच्चन कहे जाने के कारण धनखड़ जोर से हंसने लगे, जिस पर कांग्रेस के जयराम रमेश और आम आदमी पार्टी के राघव चड्ढा समेत कई अन्य सांसदों ने भी अपना रिएक्शन दिया. उस दौरान बच्चन और धनखड़ के बीच कुछ मजेदार बातें हुईं. जिसपर जया ने कहा, '' क्या आपको आज लंच ब्रेक मिला? नहीं? यही कारण है कि आप बार-बार जयराम जी का नाम ले रहे हैं. उनका नाम लिए बिना आपका खाना नहीं पचता.


यह भी पढ़ें- ससुर की डांट के चलते हुई इस एक्ट्रेस की शादी, संवारी अमिताभ बच्चन की किस्मत, आज है 1600 करोड़ की मालकिन


जया बच्चन और धनखड़ के बीच हुई मजेदार चर्चा

जया की इन बातों का धनखड़ ने जवाब देते हुए कहा, " मैं आपको हल्के फुल्के अंदाज में बताऊंगा. मैंने आज लंच ब्रेक नहीं लिया, लेकिन मैंने जयराम जी के साथ लंच किया''. इसके बाद सदन में सभी मुस्कुरा उठे. उन्होंने आगे कहा, " मैं आपको यह भी बताना चाहता हूं कि यह पहली बार हो सकता है कि मैं आपका और अमिताभ जी दोनों का फैन हूं. 

जया ने पति का नाम जोड़ने पर जताई थी आपत्ति

आपको बता दें कि हाल ही में उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह के द्वारा जया अमिताभ बच्चन कहे जाने के बाद जया बच्चन के पिछले रिएक्शन के चलते सांसद में इस तरह का मजाक देखने को मिला. 29 जुलाई को बच्चन ने महिलाओं को केवल उनके पति के नाम से पहचाने जाने के बारे में अपनी चिंता और विचार व्यक्त किए थे. उन्होंने कहा था कि, '' सर केवल जया बच्चन ही काफी होतीं."जया ने आगे कहा कि, '' यह कुछ नया है कि महिलाएं अपने पतियों के नाम से पहचानी जाएंगी, जैसे कि उनका अपना कोई अस्तित्व या उपलब्धियां नहीं है.


यह भी पढ़ें- Jaya Bachchan Birthday: 'वो बिल्कुल भी रोमांटिक नहीं, गर्लफ्रेंड होती तो', जया बच्चन के एक जवाब से अमिताभ से दूर हो गईं थीं रेखा


अमिताभ संग कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं जया

बता दें कि जया बच्चन ने 3 जून 1973 को मेगास्टार अमिताभ बच्चन से शादी की थी. कपल के दो बच्चे हैं, जिसमें से एक श्वेता बच्चन हैं और दूसरे अभिषेक बच्चन. कपल ने बॉलीवुड में कई फिल्मों में एक साथ काम किया है. जिसमें से जंजीर, शोले, अभिमान, मिली, चुपके चुपके, सिलसिला और कभी खुशी कभी गम है. 

साल 2004 में जया ने ज्वाइन की थी पॉलिटिक्स

जया बच्चन ने साल 2004 में राजनीति में प्रवेश किया था और उसके बाद से वह हमेशा ही महिलाओं के अधिकारों और कई सामाजिक मुद्दों पर खुलकर बोलते हुए नजर आई हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement