Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: अपनी फिल्म के प्रीमियर पर भी पपराजी पर भड़कीं Jaya Bachchan, बोलीं 'बहरी नहीं हूं'

Jaya Bachchan बीती रात मुंबई में फिल्म Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani की स्क्रीनिंग पहुंची जहां एक बार फिर पपराजी के साथ उनका रवैया लोगों को पसंद नहीं आया. दिग्गज एक्ट्रेस का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पैप्स को डांटती नजर आ रही हैं.

Latest News
Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani: अपनी फिल्म के प्रीमियर पर भी पप�राजी पर भड़कीं Jaya Bachchan, बोलीं 'बहरी नहीं हूं'

Jaya Bachchan जया बच्चन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस जया बच्चन (Jaya Bachchan) अपने गुस्से को लेकर आए दिन सुर्खियो में रहती हैं. वो कई बार इसकी वजह से सोशल मीडिया पर बुरी तरह से ट्रोल भी हो जाती हैं. एक बार फिर एक्ट्रेस अपने इसी गुस्से (Jaya Bachchan angry) के कारण चर्चा में आ गई हैं. बीती रात हुए फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रीमियर (Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Premiere) में भी जया बच्चन गुस्से में नजर आईं. उनका ये वीडियो सामने आया है जिसमें वो पपराजी (Paparazzi) पर भड़कती दिखाई दे रही हैं. नीचे देखें पूरा वीडियो. 

मंगलवार शाम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी के प्रीमियर पर जया बच्चन फिर अपना आपा खो बैठीं. एक्ट्रेस रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म में अहम रोल निभाती नजर आएंगी. इस प्रीमियर नाइट में वो अपने बच्चों अभिषेक बच्चन और श्वेता बच्चन के साथ पहुंची थीं. इस इवेंट का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें जया रेड कार्पेट पर नहीं आईं. उन्हें देख पपराजी ने उनका नाम पुकारना शुरू कर दिया और उनसे पोज देने को कहा. इसपर एक्ट्रेस भड़क गईं. 

ये भी पढ़ें: Jaya Bachchan ने पपराजी को दिया शाप, वीडियो देख लोग बोले- इतनी बड़ी स्टार और ऐसी बेहूदी बात?

वीडियो को देख साफ जाहिर है कि हमेशा की तरह इस बार भी जया बच्चन को पपराजी का यूं चिल्लाना पसंद नहीं आया. विरल भयानी ने इस वीडियो को शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस अपना आपा खो बैठी और उन्होंने गुस्से में पपराजी से पूछा 'मैं बहरी नहीं हूं, चिल्लाओ मत. आराम से.' इसके बाद उनकी बेटी श्वेता और बेटा अभिषेक उनके साथ स्क्रीनिंग के लिए चले गए पर किसी ने पोज नहीं दिए. 

ये भी पढ़ें: Amitabh Bachchan नहीं इस एक्टर के पीछे दीवानी थीं Jaya Bachchan, देखते ही छिप जाती थीं सोफे के पीछे

इस वीडियो को देख लोग काफी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा 'इसलिए तो हम रेखा से प्यार करते हैं. कोई अहंकार नहीं, कोई खराब रवैया नहीं.' दूसरे यूजर ने लिखा 'उन्हें किसी विलेन या खूंखार किरदार की भूमिका निभाने की जरूरत नहीं है, वो वास्तव में हैं.'

बता दें कि रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में जया बच्चन अहम भूमिका में हैं. हाल ही में रिलीज हुए गाने ढिंढोरा बाजे रे में जया नजर आई थीं. सॉन्ग देख कहा जा रहा है कि फिल्म में वो रणवीर और आलिया के रिश्ते को स्वीकार नहीं करती हैं. अब ऐसे में उनके किरदार के बारे में ज्यादा जानकारी फिल्म रिलीज होने पर देखने को मिलेगी. उनके अलावा फिल्म में धर्मेंद्र और शबाना आजमी नजर आएंगे. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement