Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jee Karda में Suhail Nayyar के साथ क्यों कर डाले किसिंग और बोल्ड सीन, अब Tamannaah Bhatia ने दिया जवाब

तमन्ना भाटिया(Tamannaah Bhatia) ने सुहैल नय्यर(Suhail Nayyar) संग बोल्ड सीन को लेकर कहा कि वह शो Jee Karda के लिए जरूरी था.

Jee Karda में Suhail Nayyar के साथ क्यों कर डाले किसिंग और बोल्ड सीन, अब Tamannaah Bhatia ने दिया जवाब

Tamannaah Bhatia Jee karda: तमन्ना भाटिया

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तमन्ना भाटिया(Tamannaah Bhatia) इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं. एक्ट्रेस अपनी आने वाले वेब सीरीज Jee Karda को लेकर चर्चा में हैं. दरअसल, इसमें एक्ट्रेस अपने को-स्टार सुहैल नय्यर(Suhail Nayyar) के साथ बोल्ड सीन देते हुए नजर आ रही हैं, जिसको लेकर खबरों में बनी हुई हैं. उन्होंने इस तरह के बोल्ड सीन देखकर लोगों को हैरान कर दिया है. वहीं, उनके कुछ फैंस भी हैं, इस तरह के बोल्ड सीन में देख कर दंग रह गए हैं. वहीं, अब एक्ट्रेस ने इन बोल्ड सीन के पीछे की वजह को बताया है. 

हाल ही में तमन्ना ने एक इंटरव्यू के दौरान सुहैल संग बोल्ड सीन को लेकर बात की है. एक्ट्रेस ने बताया है कि ये सीन लावण्या और ऋषभ के किरदार को बताने के लिए बहुत जरूरी था. उन्होंने कहा कि यह सीन किसी की आंखों को अट्रैक्ट करने के लिए नहीं है. जब आप रिलेशनशिप ड्रामा दिखा रहे होते हैं, तो इस तरह के इंटिमेट सीन इसका अहम हिस्सा होते हैं. लोग इसे पसंद करते हैं या नहीं, लेकिन यह ऐसा ही है. एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि सुहैल ने वास्तव में उन्हें कम्फर्ट फील करवाया और सुहैल या फिर उनकी तरह से उनके कैरेक्टर में आने के लिए कोई भी दबाव नहीं दिया था. 

ये भी पढ़ें- Tamannaah Bhatia के ग्लैमरस लुक पर फिदा हुए रुमर्ड ब्वॉयफ्रेंड Vijay Varma, सरेआम कर डाला ऐसा कमेंट, देखें Video

इंटीमेट सीन के दौरान कंफर्टेबल थे तमन्ना और सुहैल

वहीं, शो के निर्देशक को इंटिमेसी इंस्ट्रक्टर बताते हुए तमन्ना ने कहा कि वह और सुहैल दोनों ही अपने किरदारों के गहरे रिश्ते को समझते हैं और कैसे वे एक दूसरे को जानते होंगे, जैसे कोई और नहीं जानता होगा. तो एक नोन-इंटीमेट सीन में भी हमारी फिजिकेलिटी ऐसी थी जैसे हम एक यूनिट की तरह हों. इस दौरान सुहैल ने भी बताया कि वह पहले इंटिमेट सीन शूट करने में काफी नर्वस थे. हालांकि तमन्ना ने भी उन्हें कंफर्टेबल किया.

ये भी पढ़ें- रूमर्ड बॉयफ्रेंड Vijay Varma के साथ फिर नजर आईं Tamannaah Bhatia, फैंस बोले 'जोड़ी हिट है'

लस्ट स्टोरी 2 में विजय संग नजर आएंगी तमन्ना
आपको बता दें कि तमन्ना भाटिया जी करदा के अलावा फिल्म लस्ट स्टोरी 2 में नजर आने वाली हैं. इसमें उनके साथ एक्टर विजय वर्मा दिखाई देंगे. विजय वर्मा और एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, जिसके बारे में हाल ही में तमन्ना ने खुलासा किया था और विजय को अपना हैप्पी प्लेस बताया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement