Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING

क्या Kalki 2898 AD के बॉक्स ऑफिस नंबर हैं Fake? मेकर्स ने ले लिया तगड़ा एक्शन

Kalki 2898 AD की धांसू कमाई जारी है पर मेकर्स ने बड़ा कदम उठाया है. फिल्म के प्रोड्यूसर ने इसके फेक बॉक्स ऑफिस आंकड़ों को फैलाने वालों के खिलाफ लीगल एक्शन लिया है.

क्या Kalki 2898 AD के बॉक्स ऑफिस नंबर हैं Fake? मेकर्स ने ले लिया तगड़ा एक्शन

Kalki 2898 AD

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

प्रभास (Prabhas) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की फिल्म कल्कि 2898 AD (Kalki 2898 AD) ने 27 जून को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी. पहले दिन से लेकर अब तक इसके टिकट धड़ाधड़ बिक रहे हैं और इसका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन (Kalki 2898 AD box office collection) भी धांसू है. वहीं दर्शकों में इसका काफी क्रेज देखने को मिल रहा है. इसी बीच कल्कि 2898 एडी के निर्माताओं (Kalki 2898 AD producers) ने कथित तौर पर कुछ ट्रेड एनालिस्ट के खिलाफ बड़ा कदम उठाया है. मेकर्स ने उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया है. चलिए बताते हैं आखिर क्या है पूरा मामला.

बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल और रोहित जायसवाल को कल्कि 2898 एडी के मेकर्स ने कानूनी नोटिस जारी किया है. दोनों पर फिल्म के फेक यानी फर्जी बॉक्स ऑफिस नंबर प्रसारित करने का आरोप है. इस रिपोर्ट के अनुसार सुमित को पहले ही नोटिस मिल चुका है, जबकि रोहित को शनिवार, 20 जुलाई तक नोटिस मिलने की उम्मीद है.

बता दें कि दोनों पर आरोप है कि उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर दावा किया है कि कल्कि 2898 AD के निर्माता जानबूझकर झूठे आंकड़े जारी कर रहे हैं. वहीं निर्माताओं ने दोनों से बॉक्स ऑफिस नंबरों का ब्यौरा मांगा है. साथ ही निर्धारित समय सीमा के अंदर ऐसा ना कर पाने पर दोनों पर 25 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया जाएगा.


ये भी पढ़ें: Kalki 2898 AD ने मारी ऐसी दहाड़, तूफान ने तोड़ डाले ये 5 रिकॉर्ड


Kalki ने अब तक किया कितना कलेक्शन
सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक कल्कि 2898 एडी ने रिलीज के 22वें दिन यानी तीसरे गुरुवार को 2.75 करोड़ की कमाई की है. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 599.20 करोड़ रुपये हो गया है. हालांकि तीसरे हफ्ते इसकी कमाई में उतार-चढ़ाव बना हुआ है.


ये भी पढ़ें: 1000 करोड़ हुआ Kalki 2898 AD का कलेक्शन, जानें किन 10 फिल्मों ने पार किया ये आंकड़ा


Kalki में है तगड़ी स्टारकास्ट
कल्कि 2898 एडी का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है. ये फिल्म 600 करोड़ की लागत से बनी है. इसमें प्रभास के अलावा दीपिका पादुकोण, अमिताभ बच्चन, कमल हासन और दिशा पटानी अहम रोल में हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement