Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut की इमरजेंसी की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी फिल्म

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) स्टारर फिल्म इमरजेंसी(Emergency) की रिलीज डेट सामने आ गई है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा की है.

Latest News
Kangana Ranaut की इमरजेंसी की रिलीज डेट आई सामने, इस दिन सिनेमाघरों में धमाल मचाएगी फिल्म

Emergency 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) स्टारर फिल्म इमरजेंसी(Emergency) का दर्शकों को लंबे वक्त से इंतजार है. इस फिल्म में कंगना पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आने वाली है. फिल्म के लिए कंगना लंबे वक्त से व्यस्त थीं. वहीं, बीते काफी वक्त से लगातार फिल्म की रिलीज डेट टल रही थी. जहां फिल्म 2023 में रिलीज होने वाली थी, वो पोस्टपोन होकर अब 2024 में रिलीज होगी. दरअसल, फिल्म की रिलीज डेट सामने आ गई है.

दरअसल, हाल ही में कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर इमरजेंसी की रिलीज डेट को लेकर अपडेट शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म में अपने इंदिरा गांधी के लुक को भी शेयर किया है. इस दौरान एक्ट्रेस हाथ मे चश्मा लिए हुए दिख रही हैं. उन्होंने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- भारत के सबसे काले समय के पीछे की कहानी को उजागर करें. 14 जून 2024 को इमरजेंसी की घोषणा. सबसे खूंखार और कट्टर प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के सिनेमाघरों में गरजने से इतिहास जीवंत हो उठा. 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में इमरजेंसी. वहीं, आपको बता दें कि इमरजेंसी फिल्म बीते साल नवंबर के महीने में रिलीज होने वाली थी. हालांकि कुछ कारणों के चलते फिल्म को पोस्टपोन कर दिया था. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की Emergency की रिलीज डेट हुई पोस्टपोन, एक्ट्रेस ने खुद दी जानकारी

कंगना ने शेयर किया वीडियो

इसी के साथ उन्होंने इमरजेंसी का छोटा सा टीजर भी शेयर किया है. इसमें इमरजेंसी लगने पर भारत में किस तरह के हालात पैदा हो गए थे, उसकी झलक दिखाई है. इसके साथ ही इमरजेंसी में कितने लोगों की मौतें हुई थी और कई राजनेता, जो जेल गए थे उस वीडियो में दिखाया गया है. यह वीडियो लोगों को काफी शानदार लग रहा है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत ने लोकसभा से मांगी फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग की अनुमति, जानिए क्या कहते हैं नियम

फिल्म में नजर आएंगे ये कलाकार

वहीं, फिल्म को लेकर बात की जाए तो इमरजेंसी में कंगना रनौत के साथ अनुपम खेर, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन नजर आने वाले है. इसके साथ ही यह सतीश कौशिक की आखिरी फिल्म थी, जो उनके निधन के बाद रिलीज होगी. वहीं, फिल्म में 1975 से लेकर 1977 के बीच देश में लगी इमरजेंसी की कहानी को दिखाया जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement