Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Emergency की रिलीज पर फिर लगा ग्रहण, इस वजह से टल गई Kangana Ranaut की फिल्म, जानें कब देगी दस्तक

Kangana Ranaut की फिल्म Emergency की रिलीज डेट फिर से टल गई है. मेकर्स ने खुद इसके पीछे की वजह बताई है. ऐसे में फैंस इस खबर से निराश हैं.

Latest News
Emergency की रिलीज पर फिर लगा ग्रहण, इस वजह से टल गई Kangana Ranaut की फिल्म, जानें कब देगी दस्तक
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस साल चुनावी मैदान में उतर गई हैं. वो बीजेपी (BJP) की ओर से मंडी सीट से चुनाव लड़ रही हैं. इन लोकसभा चुनावों (Lok Sabha Election 20024) के दौरान कंगना जमकर चुनावी कैंपेन कर रही हैं और खूब सुर्खियां बटोर रही है. इसी बीच उनकी फिल्म इमरजेंसी (Emergency Film) को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. उनकी ये पीरियड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म की रिलीज को दूसरी बार टाल दिया गया है. जी हां, जून में रिलीज होने वाली ये फिल्म अब पोस्टपोन हो गई है और मेकर्स ने खुद इस बात का ऐलान किया है. साथ ही इसके पीछे की वजह भी बता दी है.

इमरजेंसी दूसरी बार स्थगित हो गई है. कंगना रनौत के निर्देशन में बनी ये फिल्म नवंबर 2023 में रिलीज होने वाली थी, फिर इसे जून 2024 तक बढ़ा दिया गया था. अब मेकर्स निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज में देरी की घोषणा कर दी है. दरअसल कंगना इस समय लोकसभा चुनाव प्रचार में बिजी हैं. अब सोशल मीडिया पर कंगना रनौत की मणिकर्णिका फिल्म्स ने घोषणा कर डाली है कि फिल्म की नई रिलीज डेट होगी क्योंकि एक्ट्रेस लोकसभा 2024 चुनाव अभियान में बिजी हैं.

मेकर्स ने पोस्ट शेयर कर लिखा 'हमारे दिल हमारी रानी कंगना रनौत के लिए प्यार से भर गए हैं. चूंकि वो राष्ट्र के प्रति अपने कर्तव्य और देश की सेवा करने की अपनी प्रतिबद्धता को प्राथमिकता देती है, इसलिए हमारी फिल्म 'इमरजेंसी' की रिलीज की तारीख स्थगित कर दी गई है. हम आपको जल्द ही एक नई रिलीज तारीख के साथ अपडेट करने का वादा करते हैं. आपके निरंतर सहयोग के लिए धन्यवाद. इमरजेंसी जल्द आ रही है.'


ये भी पढ़ें: अपने मुंह मियां मिट्ठू बन कर ट्रोल हुईं Kangana Ranaut, चुनावी रैली में बोलीं 'अमिताभ बच्चन के बाद...'


कंगना रनौत फिल्म इमरजेंसी में देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आएंगी. फिल्म के लिए कंगना लंबे वक्त से व्यस्त थीं. वहीं, बीते काफी वक्त से लगातार फिल्म की रिलीज डेट टल रही थी. फिल्म में  अनुपम खेर, महिमा चौधरी, सतीश कौशिक, श्रेयस तलपड़े और मिलिंद सोमन नजर आने वाले है.


ये भी पढ़ें: शूटिंग के दौरान बुरी तरह घायल हो चुके हैं ये 10 एक्टर्स, बाल-बाल बची थी जान


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement