Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut की Tejas का टीजर इस दिन होगा आउट, सामने आई रिलीज डेट

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) की फिल्म तेजस को लेकर अपडेट सामने आया है. दरअसल, उनकी इस फिल्म के टीजर की रिलीज डेट सामने आई है.

Latest News
Kangana Ranaut की Tejas का टीजर इस दिन होगा आउट, सामने आई रिलीज डेट

Tejas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी हाल ही में रिलीज फिल्म चंद्रमुखी 2(Chandramukhi 2) को लेकर चर्चा में है. इस फिल्म का यह सीक्वल पार्ट है, जो लोगों को अभी तक खास पसंद नहीं आया है. वहीं, चंद्रमुखी 2 के बाद कंगना अपनी दूसरी फिल्म की तैयारी में है. उनकी दूसरी फिल्म तेजस(Tejas) भी थिएटर्स में रिलीज के लिए तैयार है. फिल्म की पहली फोटो ने भी फैंस के बीच एक्साइटमेंट बढ़ा दी थी. इस बीच तेजस की टीजर रिलीज डेट सामने आ गई है.

फिल्म तेजस में कंगना रनौत एयरफोर्स पायलट की भूमिका निभाते हुए नजर आएंगी. फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है और फिल्म के निर्माता रिपोर्ट्स के अनुसार 2 अक्टूबर को यानी कि गांधी जयंती के मौके पर इसका पहला टीजर रिलीज करने वाले है. प्रोडक्शन से जुड़े एक सूत्र के अनुसार तेजस का पहला टीजर 2 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा. सर्वेश मेवाड़ा द्वारा लिखित और निर्देशित तेजत में कंगना रनौत अहम भूमिका में नजर आएंगी. 

ये भी पढ़ें- Khalistan विवाद के बीच Kangana Ranaut ने सिख समुदाय को दी ये सलाह, बताया पंजाब का हाल

फैंस ने कर दी थी तेज के नाम बदलने की मांग

वहीं, बीते दिनों फिल्म तेजस को लेकर कुछ खबरें सामने आई थीं, जिसमें लोगों द्वारा तेजस के नाम को बदलकर उरी 2 रखने को कहा था. बता दें कि साल 2018 में रिलीज ब्लॉकबस्टर एक्शन फिल्म उरी द सर्जिकल स्ट्राइक से इंस्पायर होकर उरी 2 की मांग रखी थी. कंगना की तेजस को वायु सेना अधिकारियों के साहसी जीवन का कहानी है, जो कि एक्शन थ्रिलर बताई जा रही है. दब कंगना ने तेजस का पोस्टर रीविल किया था, तो उन्होंने फिल्म को हमारे वीर वायु सेना पायलटों की बहादुरी का सम्मान कहकर डेडिकेट किया था. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की फिल्म Tejas का बदलेगा नाम? फैंस ने की Uri 2 रखने की मांग, जानें वजह

इन फिल्मों में नजर आएंगी कंगना

बता दें कि कंगना रनौत की फिल्म तेजस 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. वहीं, इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन, टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन स्टारर फिल्म गणपथ पार्ट 1 भी रिलीज होगी. दोनों ही फिल्मों के बीच सिनेमाघरों में जबरदस्त टक्कर देखने को मिलेगी. गणपथ एक साइंस फिक्शन फिल्म है. वहीं, तेजस के अलावा कंगना रनौत फिल्म इमरजेंसी में नजर आएंगी. जिसका निर्देशक खुद कंगना ने किया है. यह फिल्म पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के जीवन पर बनी है और फिल्म में अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी हैं. फिल्म 24 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement