Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चुनाव जीत गईं Kangana Ranaut, अब फैंस को देंगी बड़ा झटका, पहले ही कर चुकी हैं शॉकिंग ऐलान

Kangana Ranaut अब राजनीति की क्वीन बन चुकी हैं. Lok Sabha चुनाव 2024 में बीजेपी की उम्मीदवार कंगना ने मंडी लोकसभा सीट से चुनाव जीत लिया है. ऐसे में सवाल ये उठ रहा है कि क्या एक्ट्रेस बॉलीवुड को अलविदा कह देंगी.

Latest News
चुनाव जीत गईं Kangana Ranaut, अब फैंस को देंगी बड़ा झटका, पहले ही कर चुकी हैं शॉकिंग ऐलान

Kangana Ranaut: कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

पहली बार राजनीति के अखाड़े में उतरी बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election result 2024) में जीत पक्की नजर आ रही है. उन्होंने बीजेपी के टिकट पर हिमाचल प्रदेश की मंडी सीट (BJP MP seat) से चुनाव लड़ा था. कांग्रेस के विक्रमादित्य से उन्हें चुनावी मैदान में कड़ी टक्कर मिली थी. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर खुशी जाहिर भी कर दी है. इसी बीच उनका पुराना बयान काफी चर्चा में है जिसमें उन्होंने कहा था कि वो लोक सभा चुनाव जीत गईं तो एक्टिंग को अलविदा कह देंगी.

मंडी की जनता ने एक्ट्रेस से पॉलिटिशियन बनीं कंगना रनौत पर भरोसा जताया है और उन्हें जीत हासिल कराई है. एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर भी अपनी खुशी को जाहिर कर दिया है. इसी बीच उनका एक बयान वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने कहा कि चुनाव जीतने के बाद वो बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री छोड़ देंगी. कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था कि फिल्मी दुनिया नकली है और वो इससे दूर हो सकती हैं.

पॉलिटिक्स में फोकस करेंगी Kangana 

कंगना रनौत ने कहा था कि वो धीरे-धीरे अपना फिल्मी करियर छोड़ना चाहती हैं लेकिन इसके लिए शर्त ये है कि वो मंडी से चुनाव जीत जाएं. कंगना ने कहा 'मैं फिल्मों में भी पक जाती हूं. मैं रोल भी करती हूं, निर्देशन भी करती हूं. अगर मुझे राजनीती में संभावनाएं दिखीं, मुझे लगा का लोग मुझसे जुड़ रहे हैं तो मैं सिर्फ राजनीति पर ही फोकस करूंगी. मैं एक ही काम करना चाहती हूं. मैं मंडी से जीत जाती हूं तो अपने पॉलिटिकल करियर पर ही फोकस करूंगी'.


ये भी पढ़ें: Emergency की रिलीज पर फिर लगा ग्रहण, इस वजह से टल गई Kangana Ranaut की फिल्म, जानें कब देगी दस्तक


मझधार में अटकी है Emergency 

कंगना काफी समय से फिल्म इमरजेंसी को लेकर चर्चा में हैं. उनकी ये पीरियड पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म की रिलीज कई बार टल चुकी है. मेकर्स ने बीते दिनों खुद इस बात का ऐलान किया था, हालांकि डेट फाइनल नहीं की गई है. इसका निर्देशन कंगना ने किया है और वो इसमें इंदिरा गांधी का लीड रोल निभाएंगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement