Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने Oppenheimer को बताया शानदार, इस पार्ट को बताया अपना पसंदीदा

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) क्रिस्टोफर नोलन(Christopher nolan) की फिल्म ओपेनहाइमर(Oppenheimer) को लेकर अपने रिव्यू शेयर किए हैं और फिल्म को शानदार बताया है.

Latest News
Kangana Ranaut ने Oppenheimer को बताया शानदार, इस पार्ट को बताया अपना पसंदीदा

Kangana Ranaut: कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कंगना रनौत(Kangana Ranaut) बॉलीवुड की एक ऐसी एक्ट्रेस हैं, जो अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. एक्ट्रेस किसी भी फिल्म की अच्छाई और उसकी कमियां खुलकर कहती हैं. बीते दिनों उन्होंने करण जौहर(Karan Johar) की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी(Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani) को लेकर कहा था कि ये वही सास बहू ड्रामा है. वहीं, उन्होंने हाल ही में रिलीज हुई क्रिस्टोफर नोलन(Christopher nolan) की फिल्म ओपेनहाइमर(Oppenheimer) को लेकर अपने रिव्यू शेयर किए हैं. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म में अपने सबसे फेवरेट पार्ट को लेकर भी बताया है. 

कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर किया है और उसमें उन्होंने कहा कि- मैं अभी ओपेनहाइमर देख कर आई हूं और यह एक यहूदी साइकिस्ट वैज्ञानिक की कहानी है, जिसने अमेरिका  के लिए वर्ल्ड वॉर 2 के दौरान एटोमिक बम तैयार किया था. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut: हाथों में वाइन ग्लास और चेहरे पर शाही तेवर, कंगना का राजसी अंदाज देखकर Samantha ने कर दिया ऐसा कमेंट

ओपेनहाइमर पर शेयर किए कंगना ने रिव्यू

एक्ट्रेस ने फिल्म की कहानी को लेकर आगे कहा कि वैज्ञानिक को लगता है कि वह वामपंथी है, लेकिन वह कम्यूनिज्म से जुड़े हुए हैं और गहरे राजनीतिक व्यक्ति भी हैं. अमेरिकियों को लगता है कि वह सोवियत संघ का एजेंट हो सकता है और उन्हें राष्ट्र विरोधी मानते हैं. उन्हें गलत साबित करने के लिए अपने राष्ट्रवाद को साबित करने के लिए ओपेनहाइमर उनके लिए न्यूक्लियर पावर का निर्माण करता है, लेकिन इसी बीच उसकी मानवता जागती है और उसे चुनौती देती है, जिससे स्ट्रगल होता है. जिस व्यवस्था ने आपको बनाया है वह आपको बांटना शुरू कर देती है. यह काफी कंपलेक्स है, लेकिन यही नोलन की फिल्मों की खूबसूरती है. 

श्रीमद्भगवद गीता बना कंगना का फेवरेट पार्ट

ओपेनहाइमर के बारे में उन्हें सबसे ज्यादा क्या पसंद इसको लेकर भी कंगना ने बताया कि- मेरा फेवरेट पार्ट श्रीमद्भगवद गीता और भगवान विष्णु का संदर्भ है, जब वह अपने आंतरिक विष्णु को चैनलाइज करते हैं.

ये भी पढ़ें- Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani देख करण जौहर पर फूटा कंगना रनौत का गुस्सा, रणवीर सिंह को भी दे डाली ये सलाह

फिल्म को बताया शानदार

उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- क्रिस्टोफर नोलन का अब तक का सबसे अच्छा काम. हमारे समय की सबसे जरूरी फिल्म, मैं इतनी एक्साइटेड थी कि मैं नहीं चाहती थी कि यह खत्म हो. इसमें वह सब कुछ है जो मुझे पसंद है, मैं फिजिक्स और राजनीति के बारे में पैशनेट हूं, मेरे लिए यह एक सिनेमाई ऑर्गेज्म की तरह था. वंडरफुल से भी ज्यादा. 

ओपेनहाइमर ने की इतने करोड़ की कमाई

फिल्म ओपेनहाइमर में सिलियन मर्फी, एमिली ब्लंट, मैट डेमन और रॉबर्ट डाउनी जूनियर मुख्य भूमिका में हैं. वहीं, फिल्म ने अभी तक बॉक्स ऑफिस पर वैश्विक तौर पर 400 मिलियन डॉलर से ज्यादा की कमाई कर ली है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement