Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Chandrayaan 3 की महिला वैज्ञानिकों की फैन हुईं Kangana Ranaut, साइंटिस्ट की चूड़ी बिंदी पहने तस्वीर शेयर कर की तारीफ

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana ranaut) ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर चंद्रयान 3(Chandrayaan 3) की महिला वैज्ञानिकों की तारीफ की है. इसके साथ ही उन्होंने कहा है कि सिंपल लिविंग, हाई थिंकिंग.

Latest News
Chandrayaan 3 की महिला वैज्ञानिकों की फैन हुईं Kangana Ranaut, साइंटिस्ट की चूड़ी ब�िंदी पहने तस्वीर शेयर कर की तारीफ

Kangana Ranaut: कंगना रनौत 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: 23 अगस्त का दिन पूरे भारत के लिए सबसे बड़ा दिन था. इस दिन भारत के चंद्रयान 3(Chandrayaan 3) ने चांद के साउथ पोल में शाम को 6 बजे चांद पर लैंडिग की थी. जिसके बाद भारत दुनिया का साउथ पोल में लैंडिंग करना पहला देश बन गया है. इससे पहले चांद पर अमेरिका, चाइना और सोवियत संघ पहुंच चुके हैं. वहीं, भारत के इस अचीवमेंट से पूरा देशभर खुश है. वहीं, बॉलीवुड के सितारों ने भी इस पर सभी वैज्ञानिकों को बधाई दी है. इसके साथ ही हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत( Kangana Ranaut) ने भी इसरो(ISRO) की साइंटिस्ट महिलाओं की तारीफ की है. 

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्रम पर एक स्टोरी शेयर की है. जिसमें उन्होंने चंद्रयान 3 के मिशन की महिला वैज्ञानिकों की एक तस्वीर शेयर की है. इस दौरान इसरो की महिला वैज्ञानिक जिन्होंने चंद्रयान के मिशन में योगदान दिया है वे मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस द्वारा शेयर की गई तस्वीर में सभी महिलाएं साड़ी और बिंदी में नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- भारत के लीडिंग साइंटिस्ट, वे सभी बिंदी, सिंदूर और मंगलसूत्र के साथ, सादा जीवन और उच्च विचार के प्रतीक. भारतीयता का सच्चा सार. इंडियन फ्लैग की इमोजी. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने Oppenheimer को बताया शानदार, इस पार्ट को बताया अपना पसंदीदा

पीएम मोदी ने भी की थी महिला वैज्ञानिकों की तारीफ

वहीं, रविवार के दिन पीएम मोदी ने भी इसरो की साइंटिस्ट महिला वैज्ञानिकों से मुलाकात की थी और उन्होंने कहा था कि चंद्रयान 3 नारी शक्ति का जीता जागता उदाहरण है और इस मिशन में कई महिला वैज्ञानिक और इंजीनियर सीधे तौर पर शामिल हैं. अपने मन की बात प्रोग्राम में पीएम मोदी ने कहा कि भारत की बेटियां अब अनंत माने जाने वाले अंतरिक्ष को भी चुनौती दे रही हैं. बता दें कि चंद्रयान 3 अपने 40 दिनों की यात्रा पूरी कर चांद पर सॉफ्ट लैंडिंग की थी. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut की अंग्रेजी का सोनम कपूर ने उड़ाया मजाक! एक्ट्रेस ने मूवी माफियाओं को लिया आड़े हाथ

इन फिल्मों में जल्द नजर आएंगी कंगना

बता दें कि कंगना जल्द ही पी वासु की निर्देशित फिल्म चंद्रमुखी 2 में नजर आएंगी. यह ब्लॉकबस्टर हिट तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म चंद्रमुखी का सीक्वल है, जिसमें रजनीकांत और ज्योतिका ने भी मुख्य भूमिका अदा की थी. चंद्रमुखी 2 में कंगना राजा के दरबार में एक नर्तकी के रूप में नजर आएंगी, जो अपनी सुंदरता और डांस के लिए जानी जाती हैं. वहीं, एक्ट्रेस के अपोजिट राघव लॉरेंस दिखाई देंगी. इसके अलावा एक्ट्रेस फिल्म तेजस में एयरफोर्स पायलट की भूमिका में दिखाई देंगी और यह फिल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसके अलावा इमरजेंसी में भी कंगना जल्द ही नजर आएंगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement