Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut ने Sharmila Tagore की तारीफ में बांधे पुल, Waheeda Rehman के लिए जाहिर की ये इच्छा

कंगना रनौत(Kangana Ranaut) ने अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी शेयर कर एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर(Sharmila Tagore) की तारीफ की है और वहीदा रहमान के लिए इच्छा जाहिर की है.

Kangana Ranaut ने Sharmila Tagore की तारीफ में बांधे पुल, Waheeda Rehman के लिए जाहिर की ये इच्छा

Kangana Ranaut Sharmila Tagore  Waheeda Rehman

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत(Kangana Ranaut) हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. कंगना अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह अक्सर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के माध्यम से फैंस के साथ अपने विचार शेयर करती रहती हैं. इसी बीच एक बार फिर से उन्होंने जानी मानी दिग्गज एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर(Sharmila Tagore) को लेकर अपने विचार शेयर किए हैं.

दरअसल, शनिवार को कंगना रनौत ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने शर्मिला टैगोर की तारीफ की है और साथ ही फिल्म गुलमोहर(Gulmohar) में उनके अभिनय को लेकर भी बात की है. उन्होंने इसके साथ ही वहीदा रहमान की तस्वीर भी शेयर की है और अपने फैंस से उनकी पुरानी भूमिका में प्रदर्शन करने लिए कहा है. 

ये भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने खुद को बताया 'नेताजी सुभाष चंद्र वादी', बोलीं- मैं गांधी वादी नहीं...

कंगना ने की शर्मिला टैगोर की तारीफ

कंगना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शर्मिला टैगोर की एक मुस्कुराती हुई तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- एक अलग नोट पर हाल ही में एक प्यारी फिल्म गुलमोहर देखी, अनुभवी सुपरस्टार शर्मिलाजी को स्क्रीन पर वापस देखकर बहुत खुशी हुई, उनकी स्क्रीन पर उपस्थिति. आवाज मॉड्यूलेशन, बारीकियों में उनका प्रदर्शन सर्दियों के सूरज की गर्मी जैसा था.बहुत सुंदर और एलिगेंट. 

गुलमोहर में शर्मिला और मनोज ने निभाई अहम भूमिका

फिल्म गुलमोहर राहुल वी चित्तेला द्वारा निर्देशित की गई है. फिल्म में शर्मिला टैगोर और मनोज बाजपेयी ने मुख्य भूमिका अदा की है. यह फिल्म मल्टी जनरेशन बत्रा परिवार के आस पास घूमती नजर आती है. जो 34 साल पुराने पारिवारिक घर को छोड़ने के लिए पूरी तरह तैयार है. यह फिल्म इसी साल मार्च के महीने में ओटीटी पर रिलीज की गई थी. 

ये भी पढ़ें- कंगना रनौत के साथ केदारनाथ गए थे कैलाशानंद, विरोध में उतरे संतों ने मांगा इस्तीफा

वहीदा रहमान ने की थी कंगना की तारीफ
वहीं, साल 2019 में वहीदा रहमान ने मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी में उनके अभिनय के लिए कंगना की सराहना की थी. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान कहा था कि मैं कंगना के प्रदर्शन और निर्देशन से काफी प्रभावित हूं. मणिकर्णिका में वह बहुत शानदार और खूबसूरत दिख रही हैं. मैं वास्तव में खुश हूं और मुझे उस पर गर्व है. भगवान उन्हें आशीर्वाद दें और उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना करती हूं. ' मैंने कंगना को यह फिल्म दिखाने के लिए बुलाया क्योंकि मैं बहुत उत्सुक थी.  मुझे फिल्म बहुत पसंद आयी. उन्होंने वास्तव में बहुत अच्छा काम किया है - अभिनय और निर्देशन दोनों ही. 

इस फिल्म में नजर आएंगी कंगना

बता दें कि कंगना जल्द ही फिल्म इमरजेंसी में नजर आने वाली है. इस फिल्म में वह इंदिरा गांधी की भूमिका में दिखाई देंगी. इसके साथ ही वह फिल्म तेजस में दिखाई देंगी. जो कि 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement