Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kangana Ranaut की बायोपिक में Karan Johar नहीं ये होंगे बड़े विलेन, Koffee With Karan के एपिसोड को याद कर कही ये बात

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में अपनी बातों को याद किया है और बताया है कि उनकी बायोपिक में करण जौहर (Karan Johar) अब कौन सा रोल प्ले करेंगे.

Latest News
Kangana Ranaut की बायोपिक में Karan Johar नहीं ये होंगे बड़े विलेन, Koffee With Karan के एपिसोड को याद कर कही ये ब�ात

Kangana Ranaut, Karan Johar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस में से एक गिनी जाती हैं. वह अक्सर ही अपनी बातों को खुलकर कहना पसंद करती हैं. वहीं, 2017 में कंगना रनौत अपनी फिल्म रंगून (Rangoon) को प्रमोट करने के लिए सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) के साथ करण जौहर (Karan Johar) के चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) में पहुंची थी. इस दौरान एक्ट्रेस ने फिल्म ऐ दिल है मुश्किल (Ae Dil Hai Mushkil) के निर्देशन को नेपोटिज्म और मूवी माफिया कहा था. सालों बाद अब एक इंटरव्यू के दौरान कंगना ने अपने कॉफी विद करण के उस एपिसोड को याद किया है. 

दरअसल, कॉफी विद करण के उस एपिसोड के दौरान कंगना ने करण को उनका और उनकी इंग्लिश का मजाक उड़ाने के लिए थैंक्यू कहा था, क्योंकि उन्होंने कहा था कि उनके ताने उनकी लाइफ में एक इंस्पिरेशन पावर थे और उन्हें बेहतर करने के लिए मोटिवेशन मिला था. उन्होंने यह भी कहा था कि अगर उन पर कभी बायोपिक बनती है, तो करण उस फिल्म में एक रूढ़िवादी विलेन, एक मूवी माफिया की भूमिका निभाएंगे, जो कि नेपोटिज्म के फ्लेबियरर हैं और बाहरी लोगों को बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं. ये सभी बातें सुन वहां पर मौजूद सैफ अली खान और करण जौहर दोनों ही हैरान रह गए थे.

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut ने किया दावा, CBFC से नहीं मिला Emergency को सेंसर सर्टिफिकेट, खटखटाएंगी अदालत का दरवाजा?

कंगना की बायोपिक में करण निभाएंगे ये रोल

द लल्लनटॉप के साथ अपने हालिया इंटरव्यू में जब कंगना को उनके पुराने इस बयान को याद दिलाया गया तो एक्ट्रेस हंसने लगीं और उन्होंने कहा, '' अब तो मेरी बायोपिक में बड़े लेवल पर, बड़े वाले विलेन होंगे, ये छोटे-मोटे विलेन नहीं, लोकल नहीं, इसको अभी छोटा विलेन बनेगा. अब अच्छे, बड़े बड़े विलेन आएंगे, मेरी लाइफ में. करण जौहर सिर्फ लोकल विलेन होंगे.

यह भी पढ़ें- 'मुझे रेप की धमकियां मिल रही', सिमरनजीत सिंह मान के बयान पर आया Kangana Ranaut का जवाब

करण को लेकर कंगना ने कही ये बात

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि उस एपिसोड के बाद स्टेज के पीछे क्या हुआ था. उन्होंने कहा, उसको पता है उसकी करतूत ही ऐसी है, उसको पता है कि वो बहुत धूर्त, बहुत ग्रुपिंग करता है वह इस बात से हैरान था कि मैंने इसे उसे वापस दे दिया था. 

इस दिन रिलीज होगी इमरजेंसी

काम को लेकर बात करें, तो कंगना इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी की रिलीज का इंतजार कर रही हैं. यह एक पॉलिटिकल ड्रामा है, जिसमें वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म का निर्देशन खुद कंगना रनौत ने किया है. इससे पहले उन्होंने कृष्ण जागरलामुडी के साथ मिलकर 2019 में मणिकर्णिका द क्वीन ऑफ झांसी का सह-निर्देशन किया था. इमरजेंसी में कंगना के अलावा अनुपम खेर, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, महिला चौधरी और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक भी नजर आएंगे. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement