Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SRK, Salman, Aamir के साथ क्यों काम करना पसंद नहीं करती हैं Kangana Ranaut, क्वीन ने बताई वजह

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के साथ काम न करने की वजह बताई है. 

Latest News
SRK, Salman, Aamir के साथ क्यों काम करना पसंद नहीं करती हैं Kangana Ranaut, क्वीन ने बताई वजह

Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) बॉलीवुड की क्वीन कही जाती हैं. उन्होंने इंडस्ट्री में साल 2006 में अनुराग बसु (Anurag Basu) की फिल्म गैंगस्टर (Gangster) से शुरुआत की थी. अपने करियर में कंगना रनौत कई हिट फिल्में दे चुकी हैं. हालांकि बीते कुछ वक्त से वह लगातार फ्लॉप फिल्में दे रही हैं. इन सभी के बीच उन्होंने हाल ही में बॉलीवुड के फेमस खान्स, यानी की शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) के साथ काम न करने की वजह बताई है. 

कंगना रनौत ने हाल ही में राज शमानी पॉ़डकास्ट पर अपनी फिल्म इमरजेंसी का प्रचार करते हुए बात तीनों खान्स के साथ काम न करने का कारण बताया है.  तीनों खान्स के अलावा वह रणबीर कपूर के साथ भी काम के लिए क्यों इनकार करती हैं, इस बारे में भी एक्ट्रेस ने बात की. कंगना ने कहा कि उनकी फिल्मों में हीरोइन की भूमिका सिर्फ कुछ सीन्स और गानों तक ही सीमित होती है और उन्होंने इसका हिस्सा बनने से इनकार कर दिया, क्योंकि वह ए-लिस्टर के रूप में एक उदाहरण सेट करना चाहती हैं.


यह भी पढ़ें- इस दिन रिलीज होगा Kangana Ranaut की फिल्म Emergency का ट्रेलर, सामने आई डेट


खांस के साथ काम न करने की कंगना ने बताई वजह

कंगना ने कहा, ''मैंने उनकी फिल्मों को ना कहा क्योंकि उनकी फिल्में प्रोटोटाइप हैं, जहां हीरोइन के दो सीन और एक गाना होता है. इसलिए मैंने कहा, मैं ऐसा नहीं करनी चाहती. मैं एक उदाहरण बनना चाहती हूं. जो एक ए लिस्टर है, टॉप एक्ट्रेस है और उसने खानों के साथ काम नहीं किया है. क्वीन एक्ट्रेस ने आगे कहा कि, मैं उन महिलाओं के लिए बेस्ट करना चाहती थी, जो मेरे बाद आने वाली हैं. कोई खान आपको सफल नहीं बना सकता, कोई कुमार आपको सफल नहीं बना सकता, कोई कपूर आपको सफल नहीं बना सकता. कंगना ने आखिर में कहा कि उन्होंने रणबीर कपूर की फिल्म को रिजेक्ट कर दिया है.


यह भी पढ़ें- Emergency Trailer: 'इंदिरा इज इंडिया', रोंगटे खड़े कर देगा Kangana Ranaut की फिल्म का ट्रेलर, यहां देखें


इमरजेंसी के कलाकारों से मिला कंगना को सपोर्ट

इमरजेंसी ट्रेलर के लॉन्च पर एक्ट्रेस ने इमरजेंसी के कलाकारों और उनसे मिलने वाले सपोर्ट को लेकर बात की. इसके साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि इंडस्ट्री ने उन्हें बॉयकट कर दिया है. एक्ट्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, ''कई लोग भगवान और एंजेल के रूप में आते हैं. वो आपको मुश्किलों से बाहर निकालते हैं. मैं अपने एक्टर्स का धन्यवाद देना चाहती हूं. हर कोई जानता है कि इंडस्ट्री ने मेरा बॉयकट किया है. मेरा साथ खड़ा होना आसान नहीं है. मेरी फिल्म करना आसान नहीं है और निश्चित रूप से मेरी तारीफ करना आसान नहीं है, लेकिन उन्होंने यह सब किया है. 

इमरजेंसी में नजर आएंगे ये कलाकार

आपको बता दें कि फिल्म इमरजेंसी में अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नायर और दिवंगत एक्टर सतीश कौशिक नजर आएंगे. फिल्म 6 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.इस फिल्म में कंगना रनौत पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में दिखेंगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement