Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'ऐसी क्या मजबूरी है', पान मसाला का प्रचार करने पर बॉलीवुड स्टार्स पर भड़कीं Kangana Ranaut

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में बॉलीवुड सेलेब्स पर निशाना साधा है और पान मसाला का एड करने वाले एक्टर्स पर तंज कसा है.

Latest News
'ऐसी क्या मजबूरी है', पान मसाला का प्रचार करने पर बॉलीवुड स्टार्स पर भड़कीं Kangana Ranaut

Kangana Ranaut

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वह किसी भी मुद्दे पर खुलकर बोलना पसंद करती हैं. वहीं, हाल ही में कंगना रनौत ने बॉलीवुड एक्टर पर तंबाकू के विज्ञापन करने के लिए निशाना साधा है और यहां तक कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की फिल्म एनिमल (Animal) पर भी तंज कसा है. शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), अजय देवगन (Ajay Devgn), अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) जैसे एक्टर्स पान मसाला ब्रांड करते हुए नजर आए हैं और इससे पहले भी कई एक्टर्स ने स्क्रीन पर इन प्रोडक्ट्स का एड किया है. 

हाल ही में एक न्यूज प्रोग्राम में हिस्सा लेने वाली कंगना ने पान मसाला का एड करने वालों का विरोध किया है. एक्ट्रेस ने यह भी आरोप लगाया कि ये एक्टर्स हमेशा अपने ही देश को धोखा देने में सबसे आगे रहते हैं. न्यूज 18 की चौपाल पर बात करते हुए उन्होंने कहा कि, '' बॉलीवुड ने हमारे देश को बर्बाद कर दिया है. उन्हे इसकी जिम्मेदारी लेनी चाहिए. ये एक्टर अपनी नेटवर्थ दिखाते हैं, लेकिन फिर तंबाकू का एड करते हैं. उनकी क्या मजबूरी थी कि वे स्क्रीन पर तंबाकू चबा रहे हैं? जब भी देश विरोधी एजेंडे की बात आती है, तो ये लोग साथ खड़े हो जाते हैं. वे पैसे के बदले में हमारे देश को धोखा देते हैं. यहां तक कि वे( इंस्टाग्राम) स्टोरी या ट्विटर पर पोस्ट करने के लिए 10 लाख, 5 लाख रुपये या भी उससे भी ज्यादा चार्ज करते हैं.

यह भी पढ़ें- Emergency से पहले निपटा लें Kangana Ranaut की ये 7 धांसू फिल्में

फिल्म एनिमल पर कंगना ने कसा तंज

इसके बाद कंगना ने विलेन को हीरो के रूप में दिखाने वाली फिल्मों की आलोचना की. कंगना ने बिना किसी फिल्म का नाम लिए रणबीर कपूर की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल पर तंज कसा. उन्होंने कहा कि, वे जिस तरह की फिल्में बना रहे हैं, हीरो अब विलेन बन गया है. उनके हीरो गुंडे हैं, वो महिलाओं का पीछा करते हैं, उन्हें छेड़ते हैं और उनकी रेप करते हैं. वो अपने कल्चर के लिए खड़े नहीं होते हैं. ऐसे ही उनके हीरो हैं.

यह भी पढ़ें- Kangana Ranaut की बायोपिक में Karan Johar नहीं ये होंगे बड़े विलेन, Koffee With Karan के एपिसोड को याद कर कही ये बात

इमरजेंसी जल्दी होगी रिलीज

कंगना रनौत की फिल्म इमरजेंसी को लेकर बात करें, तो इस फिल्म में वह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के रोल में नजर आएंगी. यह फिल्म इंदिरा गांधी के जीवन पर आधारित है. जो कि 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थीं. हालांकि सर्टिफिकेट में देरी के कारण उनकी यह फिल्म पोस्टपोन कर दी गई है. कई सिख संगठनों और ग्रुप्स ने फिल्म में समुदायों के चित्रण पर आपत्ति जताए जाने के बाद CBFC ने इमरजेंसी की रिलीज रोक दी थी. सेंसर बोर्ड ने फिल्म को मंजूरी देने से इनकार कर दिया है. लेकिन हाल ही में इस फिल्म की रिलीज की अनुमति देने के लिए सहमत हो गए हैं. हालांकि फिल्म में कुछ सीन्स को हटाया जाएगा. 

इमरजेंसी पर कंगना ने कही ये बात

फिल्म की रिलीज में देरी के बारे में बात करते हुए कंगना ने कहा कि, '' हम कब तक सुरक्षित खेलते रहेंगे? मुझे प्रताड़ित किया जा रहा है. यह मेरे लिए बहुत शर्मनाक है. हमें नुकसान भी हुआ है. मेरी फिल्म को चार दिन पहले ही रद्द कर दिया गया. जरनैल सिंह भिंडरावाले के चित्रण की आलोचना को संबोधित करते हुए एक्ट्रेस ने कहा, '' मेरी फिल्म रिलीज होने के लिए तैयार है. इसे सेंसर बोर्ड से प्रमाण पत्र मिल गया है. 4 इतिहासकारों ने हमारी फिल्मों की निगरानी की है. हमारे पास सही डॉक्यूमेंट्स हैं. मेरी फिल्म में कुछ भी गलत नहीं है, लेकिन कुछ लोग भिंडरावाले को संत क्रांतिकारी या नेता कहते हैं. मुझे नहीं लगता हैं कि पंजाब के 99 प्रतिशत लोग भिंडरावाले को संत मानते हैं. वह एक आतंकवादी हैं और अगर वह आतंकवादी हैं, तो मेरी फिल्म रिलीज होने चाहिए.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement