Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar ने सालों बाद यूं लिया था 'पिता का बदला', किस्सा सुनकर खुद ही रो पड़े KJo

Karan Johar से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें बताया गया है कि किस तरह उन्होंने अपने पिता का बदला लिया था.

Latest News
Karan Johar ने सालों बाद यूं लिया था 'पिता का बदला', किस्सा सुनकर खुद ही रो पड़े KJo

Karan Johar Father Yash Johar: करण जौहर के पिता यश जौहर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: करण जौहर (Karan Johar) भले ही बॉलीवुड के सबसे बड़े फिल्ममेकर यश जौहर के बेटे हैं लेकिन KJO ने अपनी पहचान खुद के दमपर बनाई है. इस बात का सबूत उनकी फिल्मों में भी दिखाई दे जाता है. करण जौहर अकसर अपने सोशल मीडिया पोस्ट से लेकर इंटरव्यूज में भी अपन पिता को याद करते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, हाल ही में करण एक बार फिर से अपने पिता यश जौहर (Yash Johar) को याद कर रो पड़े हैं. इस वीडियो में कई दिलचस्प और भावुक बातों के साथ-साथ ये भी बताया गया है कि करण ने किस तरह अपने 'पिता का बदला' लिया था.

दरअसल, करण जौहर शो 'झलक दिखला जा' के सीजन 10 बतौर जज दिखाई दिए. इसी शो पर उनके बचपन से लेकर अभी तक की जर्नी दिखाई गई. इस एपिसोड से करण जौहर स्पेशल वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में दिखाया जा रहा है कि करण जौहर बचपन में कितने सीधे-सादे बच्चे थे लेकिन बड़े होते-होते उन्होंने अपनी किस्मत खुल लिखने का फैसला कर लिया. करण अपने माता-पिता को इतना प्यार करते हैं कि अपने बच्चों का नाम भी अपने पेरेंट्स के नाम पर ही रखा है.

ये भी पढ़ें- Shahrukh Khan के बर्थडे पर इमोशनल हुए करण जौहर, शेयर किया खूबसूरत वीडियो

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इसके अलावा वीडियो में बताया जा रहा है कि करण ने अपने काम के जरिए किस तरह पिता के लिए बदला लिया. वीडियो में बताया जा रहा है कि उन्होंने 2012 में पिता यश की 1990 वाली फिल्म 'अग्निपथ' का रीमेक एक खास मकसद की वजह से किया था. उन्होंने 1990 की फ्लॉप फिल्म को 2012 में हिट बना दिया और इस तरह अपने पिता का बदला ले लिया. ये बात सुनते ही करण जौहर की आखों में आंसू आ गए और वो चेहरा ढककर रोने लगे. करण जौहर के इस भावुक लम्हे में शो के सभी लोग उनके आसपास इकट्ठा हो गए और कहने लगे कि सभी करण जौहर से बहुत प्यार करते हैं.

ये भी पढ़ें- Karan Johar ने दुबई में जाकर देखी इस पाकिस्तानी एक्टर की फिल्म, लोगों ने कह डाली ऐसी बात 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement