Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar के एक और पोस्ट ने मचाई हलचल, नोट शेयर कर ट्रोल्स की यूं लगा दी क्लास

Karan Johar इन दिनों जमकर ट्रोल्स की क्लास लगाते हुए नजर आ रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने एक नोट शेयर किया है जिसका कनेक्शन Alia Bhatt के MET Gala डेब्यू से है. जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है.

Karan Johar के एक और पोस्ट ने मचाई हलचल, नोट शेयर कर ट्रोल्स की यूं लगा दी क्लास

Karan Johar: करण जौहर 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) इन दिनों अपनी किसी फिल्म से ज्यादा अपने सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर सुर्खियों में हैं. बीते कई दिनों से वो लगातार उन्हें ट्रोल करने वालों को करारा जवाब दे रहे हैं. एक बार फिर उन्होंने पोस्ट (Karan Johar cryptic post) शेयर कर हलचल मचा दी है. इस नोट का कनेक्शन भी आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से जुड़ा हुआ है. करण ने उन लोगों को जवाब दिया है जिनका मानना है कि उनकी वजह से आलिया भट्ट मेट गाला में डेब्यू (Alia Bhatt Met Gala Debut) कर पाई हैं. 

दरअसल करण जौहर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक नोट लिखाकर शेयर किया है. हाल ही में उनकी करीबी दोस्त और एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने अपना मेट गाला डेब्यू किया था, जिसके बाद उनके गाउन के डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने शेयर किया था कि वो उनसे करण जौहर के जरिए आलिया से मिले थे. बस फिर क्या था एक बार फिर लोगों ने करण पर आलिया का फेवर करने का आरोप लगाया. इसको लेकर एक्ट्रेस को बैकलैश का सामना करना पड़ा. इसी वजह से अब करण ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर ट्रोलिंग के लिए एक नोट लिखा है.

करण जौहर ने इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा, 'डियर ओपिनियन, मैं जानता हूं कि आप साल के 365 दिन काम करते हैं...लेकिन मेरा अनुरोध है कि आप रविवार को छुट्टी लें...आपका अंत हो रहा है.'

karan

ये भी पढ़ें: Karan Johar: 'लगा लो इल्जाम, हम झुकने वाले नहीं', करण जौहर ने किसे दिया ऐसा जवाब?

आलिया के मेट गाला डेब्यू के बाद, डिजाइनर प्रबल गुरुंग ने एक लंबे इंस्टाग्राम पोस्ट में खुलासा किया कि वो आलिया से पहली बार करण जौहर की 40वीं बर्थडे पार्टी में मिले थे. इस पोस्ट के बाद नेटिजन्स का कहना था कि करण की वजह से ही आलिया को मेट गाला में जाने का मौका मिला है. 

ये भी पढ़ें: Karan Johar ने Sidharth Malhotra-Kiara Advani को शादी के तोहफे में दीं 3 फिल्में? फिल्ममेकर ने खुद बताया सच

फिलहाल करण जौहर की अपकमिंग फिल्म की बात करें तो वो भी आलिया भट्ट स्टारर ही है. वो फिल्म है रॉकी और रानी की प्रेम कहानी, जिसमें रणवीर सिंह और आलिया भट्ट लीड रोल में हैं. ये फिल्म 28 जुलाई को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है. राहा के जन्म के बाद से आलिया की इस फिल्म का फैंस इंतजार कर रहे हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement