Twitter
Advertisement
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karan Johar ने की Kartik Aaryan की तारीफ, Chandu Champion को बताया करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की लेटेस्ट रिलीज फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) की हाल ही में निर्माता करण जौहर (Karan Johar) ने जमकर तारीफ की है. करण ने इसे कार्तिक के करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस कहा है.

Latest News
Karan Johar ने की Kartik Aaryan की तारीफ, Chandu Champion को बताया करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस

Kartik Aaryan Karan Johar

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) की लेटेस्ट रिलीज फिल्म चंदू चैंपियन (Chandu Champion) दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. फिल्म का निर्देशन कबीर खान (Kabir Khan) ने किया है. फिल्म की बॉक्स ऑफिस पर शुरुआत धीमी रही थी, लेकिन बढ़ते हुए दिन के साथ चंदू चैंपियन को लोगों की जमकर तारीफ मिली और फिल्म की कमाई में भी काफी इजाफा हुआ है. वहीं, अब जाने माने निर्माता करण जौहर (Karan Johar), जो कि कार्तिक आर्यन के साथ दोस्ताना 2 (Dostana 2) बनाने वाले थे उन्होंने फिल्म, एक्टर और डायरेक्टर की सराहना की है. 

करण ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया है और उन्होंने लिखा, '' कबीर खान इस बहादुर और इंस्पायर लाइफ की कहानी को मानवीय भावना के लिए एक लव लेटर की तरह डायरेक्शन करते हैं.'' कार्तिक आर्यन ने मानवीय और ईमानदारी के साथ अपने करियर की बेस्ट परफॉर्मेंस दी है. ए मस्ट वॉच. कार्तिक ने भी करण की सराहना करने पर रिएक्ट किया है और उन्होंने निर्माता की स्टोरी को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर रिपोस्ट कर लिखा- थैंक्यू करण,बहुत मायने रखता है.


यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan के नाम पर हुई फीमेल फैन के साथ ठगी, लगाया 82 लाख का चूना


दोस्ताना 2 से बाहर हुए थे कार्तिक आर्यन

कार्तिक को करण जौहर की दोस्ताना 2 में बतौर लीड एक्टर साइन किया गया था, जिसमें जाह्नवी कपूर और लक्ष्य लालवानी भी नजर आने वाले थे. यह साल 2008 की सुपरहिट फिल्म दोस्ताना का सीक्वल था. हालांकि फिल्म के फ्लोर पर आने से पहले ही कार्तिक और करण के बीच अनबन की खबरें आने लगीं. उसके बाद 16 अप्रैल 2021 को एक ऑफिशियल बयान में, धर्मा प्रोडक्शन ने घोषणा की, प्रोफेशनल परिस्थितियों के कारण, जिस पर हमने सम्मानजनक चुप्पी बनाए रखने का फैसला किया है, हम कोलिन डी कुन्हा द्वारा निर्देशित दोस्ताना 2 की दोबारा कास्टिंग करेंगे. प्लीज ऑफिशियल अनाउंसमेंट का लिए इंतजार करें, जल्द ही इसका ऐलान होगा. हालांकि फिल्म को लेकर उसके बाद से कोई भी अपडेट नहीं आया है.


यह भी पढ़ें-‘मैं तब साइलेंट’, Dostana 2 से बाहर होने पर 3 साल बाद Kartik Aaryan ने तोड़ी चुप्पी


दोस्ताना 2 से बाहर होने पर कार्तिक ने किया रिएक्ट

तीन साल बाद कार्तिक आर्यन ने आखिरकार दोस्ताना 2 से बाहर होने को लेकर रिएक्ट किया था. लल्लनटॉप से बात करते हुए एक्टर ने कहा, '' देखिए वो बहुत पुरानी बात हो गई है. कई बार बहुत मिसकम्युनिकेशन होता है और कई बार बहुत सारी चीजों को बढ़ा चढ़ा कर दिखाई जाती हैं और खास तौर से जब वो लिखा जाता है तो वो साउंड कुछ और ही करता है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement