Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Koffee With Karan: एक्स के साथ शारीरिक संबंध? Janhvi Kapoor ने Karan Johar के इस सवाल का दिया ये जवाब

Koffee With Karan: सेलिब्रिटी चैट शो कॉफी विद करण के हालिया एपिसोड में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर और सारा अली खान नजर आई थीं. दोनों से करण जौहर के तीखे सवालों का जवाब बेहद ही खूबसूरती के साथ दिया.

Koffee With Karan: एक्स के साथ शारीरिक संबंध? Janhvi Kapoor ने Karan Johar के इस सवाल का दिया ये जवाब

Karan Johar and Janhvi Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Koffee With Karan: बॉलीवुड फिल्म मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर अपने चर्चित शो 'कॉफी विद करण' (Koffee With Karan) के सातवें सीजन के साथ दर्शकों की बीच वापस आ गए हैं. शो के बीते एपिसोड में बॉलीवुड हस्तियां शिरकत कर चुकी हैं. वहीं हालिया एपिसोड की बात करें तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और सारा अली खान (Sara Ali Khan) शो में बतौर गेस्ट नजर आई थीं. जहां करण जौहर ने दोनों से कई चौंकाने वाले सवाल पूछे जिसका जवाब दोनों ने खुल कर दिया. सवाल-जवाब के दौरान पूछा कि क्या वह अपने एक्स के साथ इंटिमेट होना चाहती हैं. तो इस पर एक्ट्रेस ने जो रिएक्शन दिया वह देखने लायक था.

जाह्नवी, बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ हाल ही में सेलिब्रिटी चैट शो में देखी गईं. दोनों ने अपनी निजी जिंदगी के बारे में खुलकर बात की. जब करण जौहर ने जाह्नवी से पूछा कि क्या वह अपने पूर्व ब्यॉयफ्रेंड के साथ इंटिमेट होना चाहती हैं, तो जाह्नवी ने जवाब दिया, "नहीं, मैं पीछे नहीं जा सकती."

ये भी पढ़ें - Janhavi Kapoor Film Good Luck Jerry Trailer: मां की जान बचाने के लिए ड्रग्स बेचने लगी बेटी, लोगों को रुला गया वीडियो

 

 

एपिसोड के दौरान, करण ने जाह्नवी और सारा दोनों से चौंकाने वाले सवाल पूछे. इसी शो में, दोनों बॉलीवुड एक्ट्रेस ने अपनी उस यात्रा के बारे में भी बात की जो काफी मुश्किलों भरा था. वहीं शो के दौरान अभिनेत्री सारा अली खान ने तेलुगु स्टार विजय देवरकोंडा को डेट करने की अपनी इच्छा भी साझा की थी, इसको लेकर देवरकोंडा ने जवाब भी दिया था.

ये भी पढ़ें - Koffee With Karan 7: Vijay Deverkonda के बारे में ये क्या बोल गईं सारा अली खान? चौंक गईं Janhvi Kapoor

बता दें कि करण जौहर के शो के इस एपिसोड में सारा और जाह्नवी कपूर बताती हुई नजर आईं कि इन दोनों की दोस्ती कैसे हुई थी? इसके अलावा उन दोनों को साथ में देखकर लोग किस तरह हैरान रह जाते हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement