Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Koffee With Karan पर लोगों ने पकड़ा Deepika Ranveer का झूठ, वीडियो देखकर हैरान हैं फैंस

Deepika Padukone ने Koffee With Karan के आठवें सीजन में Ranveer Singh के सामने खुलासा किया कि वो जब रणवीर को डेट कर रही थीं तो वो कुछ दूसरे लोगों के साथ भी डेट पर गई थीं.

Latest News
Koffee With Karan पर लोगों ने पकड़ा Deepika Ranveer का झूठ, वीडियो देखकर हैरान हैं फैंस

Deepika Padukone Ranveer Singh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: फिल्ममेकर करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' का आठवा सीजन (Koffee With Karan 8) लॉन्च हो चुका है. इस शो के पहले मेहमान बनकर आए बॉलीवुड के चर्चित कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh). दोनों ने होस्ट से बात करते हुए अपनी डेटिंग लाइफ से लेकर शादी तक की सारी डिटेल्स शेयर कीं. इस दौरान दीपिका और रणवीर दोनों ही कुछ बातें ऐसी बोल गए जो दर्शकों को हैरान कर गईं. यही वजह है कि शो के बाद दोनों के पुराने स्टेटमेंट वायरल हो रहे हैं, जिसे देखते हुए सोशल मीडिया यूजर्स ने दीपवीर को 'ढोंगी' और 'झूठा' जैसे टैग दे दिए हैं.

Deepika Padukone इस वजह से हुईं ट्रोल

दरअसल, इस शो पर दीपिका पादुकोण ने खुलासा किया कि जब वो रणवीर सिंह को डेट कर रही थीं, उस दौरान वो कुछ और लोगों के साथ भी डेट्स पर गई थीं. कैजुएल डेटिंग के बारे में बताते हुए दीपिका ने कहा कि दूसरे लोगों के साथ डेट पर जाते हुए भी वो रणवीर के साथ मेंटल तौर पर कमिटेड थीं. दीपिका के इस स्टेटमेंट ने कई फैंस को झटका दिया है. इस एपिसोड के बाद 'कॉफी विद करण' के ही एक पुराने सीजन की क्लिप वायरल हो रही है, जिसमें दीपिका कहती दिख रही हैं कि 'मुझे नहीं पता कि लोग कैजुअल डेटिंग कैसे कर लेगे हैं. मुझसे डेटिंग करना लेकिन कोई कमिटमेंट देना ये सब नहीं होता है'.

ये भी पढ़ें- अपनी शादी पर रो पड़ीं दीपिका, आंसू पी गए रणवीर, देखें अब तक का सबसे रोमांटिक वीडियो

Ranveer Singh ने Anushka Sharma के लिए कही थी यही बात

वहीं, रणवीर भी बुरी तरह ट्रोल हो रहे हैं. 'कॉफी विद करण 8' में रणवीर ने दीपिका के साथ फिल्म रामलीला की साइनिंग के दौरान का वाकया शेयर किया था. जिसमें दोनों संजय लीला भंसाली के घर पर मिले थे. उन्होंने बताया कि दीपिका ने दरवाजे से जैसे ही एंट्री ली वैसे ही उनके बाल उड़ रहे थे वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं.... ठीक ऐसा ही वाकया वो पहले भी इसी शो के पुराने सीजन पर शेयर कर चुके हैं लेकिन तब उन्होंने यही सारी बातें अनुष्का शर्मा के लिए कही थीं. इस स्टेटमेंट का वीडियो भी वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- कॉफी विद करण 8 में फिर दिखेगा Karan और Kartik का झगड़ा? जाानें क्या है पूरी मामला

करण के शो पर आने के बाद दीपिका और रणवीर का रिश्ता खूब ट्रोलिंग का सामना कर रहा है. हालांकि, दोनों ही एक्टर्स ने इस पूरे मामले पर अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement