Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kriti Sanon जानती थीं Sushant Singh Rajput का ये सीक्रेट? मौत के 3 साल बाद खूबसूरती से किया खुलासा

Kriti Sanon ने अपने करियर से जुड़ा एक बड़ा कदम बढ़ाया है. इसका Sushant Singh Rajput से एक खूबसूरत कनेक्शन है.

Latest News
Kriti Sanon जानती थीं Sushant Singh Rajput का ये सीक्रेट? मौत के 3 साल बाद खूबसूरती से किया खुलासा

Kriti Sanon, Sushant Singh Rajput: कृति सेनन, सुशांत सिंह राजपूत

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म 'हीरोपंती' के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली कृति सेनन (Kriti Sanon) बेहद कम समय में इंडस्ट्री की बड़ी एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शामिल हो गई हैं. वो कई बिग बजट फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं और अब कृति ने अपने करियर का एक और बड़ा स्टेप लो चुकी हैं. उन्होंने हाल ही में अपने ब्रैंड न्यू प्रोडक्शन हाउस का ऐलान कर दिया है. दिलचस्प बात ये है कि कृति के प्रोडक्शन हाउस का नाम और लोगो का कनेक्शन सीधा उनके क्लोज फ्रेंड और को- स्टार रह चुके दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) से है.

Kriti Sanon के प्रोडक्शन हाउस का Sushant Singh Rajput से कनेक्शन

कृति सेनन ने अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम रखा है 'ब्लू बटरफ्लाई फिल्म्स' और इसका लोगो भी नीले रंग की तितली है. कृति के इंस्टा बायो में भी नीले रंग की तितली वाला इमोजी दिखाई देता है. एक्ट्रेस ने अपने प्रोडक्शन हाउस को लेकर जो एनाउंसमेंट पोस्ट किया है, उसे देखकर कई लोगों ने अंदाजा लगाना शुरू कर दिया है कि इसका कनेक्शन सीधा सुशांत सिंह राजपूत से है. सिर्फ यही सुशांत का एक पुराना पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें से लोगों ने तितली कनेक्शन खोज निकाला है.

ये भी पढ़ें- Adipurush के फेल होने पर डरी Kriti Sanon, 'माता जानकी' के रोल के बाद घटाई अपनी फीस?

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

नीले रंग की तितली

रेडिट पर एक फैन और सुशांत के बीच हुई सोशल मीडिया बातचीत ताबड़तोड़ वायरल हो रही है, जिसमें फैन ने नोटिस किया है कि सुशांत अपने पोस्ट में नीले रंग की तितली वाला इमोजी बहुत यूज करते थे. इस पोस्ट में फैन ने सुशांत से पूछा है कि 'मैंने देखा है कि आप नीले रंग की तितली वाला इमोजी बहुत यूज करते हैं, इसका कोई खास मतलब है या फिर आपको तितलियां पसंद है?'. इस पर सुशांत ने बताया कि इस इमोजी का मलतब आखिर क्या है.

ये भी पढ़ें- जल्द मिलेगा Sushant Singh Rajput और Disha Salian को इंसाफ? उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने दिया बड़ा अपडेट

Kriti Sanon, Sushant Singh Rajput

Sushant ने बताया था सीक्रेट

सुशांत ने लिखा- 'ये शुरुआत करने, बिना बाधा के चलते रहने का प्रतीक है, ये आप और मैं और हम सभी का प्रतीक है. ऐसी फीलिंग्स बयां करने के लिए जिस पर आप भरोसा करते हैं, जिंदगी में उथल- पुथल का मतलब समझाने के लिए. ये आपकी ही आवाज की एक गूंज है, मेरे प्यारों, वाकई जादुई'. मालूम होता है कि कृति जानती थीं कि सुशांत की इस ब्लू बटरफ्लाई का सीक्रेट क्या है और उन्होंने इसे खूबसूरती से इस्तेमाल किया.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement