Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कौन हैं Kriti Sanon के रूमर्ड बॉयफ्रेंड Kabir Bahia? Dhoni-Pandya से है खास कनेक्शन

Kriti Sanon इन दिनों अपनी डेटिंग को लेकर चर्चा में हैं. एक्ट्रेस Kabir Bahia के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में बनी हैं. उनकी Photos काफी वायरल हो रही हैं.

Latest News
कौन हैं Kriti Sanon के रूमर्ड बॉयफ्रेंड Kabir Bahia? Dhoni-Pandya से है खास कनेक्शन

Kriti Sanon & Kabir Bahia 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (Kriti Sanon) इन दिनों अपनी किसी फिल्म को लेकर नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपना बर्थडे (Kriti Sanon Birthday) सेलिब्रेट किया है जिसकी फोटोज लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. एक्ट्रेस ने विदेश में अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया है. इस दौरान उनके साथ बहन नुपुर सेनन सहित कई दोस्त नजर आए. वहीं एक और फोटो वायरल हो रही है जिसमें कृति अपने रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड कबीर बहिया के साथ नजर आईं.

कृति सेनन ने हाल ही में अपना 34वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनके साथ उनके कथित बॉयफ्रेंड कबीर बहिया भी शामिल हुए थे. वहीं इंटरनेट पर एक फोटो वायरल हुई जिसमें कृति लंदन में अपने दोस्तों और परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया. इस मौके पर अभिनेत्री को कबीर के साथ लंच का लुत्फ उठाते हुए देखा गया. 

kriti

वहीं Reddit पर कुछ और फोटोज भी सामने आई थीं जिसमें एक्ट्रेस ने व्हाइट और ब्लू कलर की ड्रेस पहनी है और वो वेप (इलेक्ट्रॉनिक सिगरेट) जैसी कोई चीज हाथ में पकड़ी हुई दिखीं. हालांकि हम फोटो में कृति के होने की पुष्टि नहीं करते हैं. 

कौन हैं Kabir Bahia?
कबीर बहिया लंदन में रहने वाले एक भारतीय बिजनेसमैन हैं. वो एक अमीर एनआरआई परिवार से है. वे Worldwide Aviation and Tourism Limited के संस्थापक हैं.


ये भी पढ़ें: इंजीनियर रह चुकी है Bollywood की ये हसीना, National Award किया अपने नाम, आज है 82 करोड़ संपत्ति की मालकिन


Dhoni और Hardik से है खास कनेक्शन!
फिलहाल इसकी पुष्टि नहीं हुई है पर ऐसी खबरें हैं कि कबीर बहिया क्रिकेटर एमएस धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी के कजिन भाई या पारिवारिक दोस्त हैं. कबीर अक्सर धोनी के साथ नजर आ जाते हैं और यहां तक ​​कि वो उनके भारतीय साथी हार्दिक पांड्या की नताशा स्टेनकोविक से शादी में भी शामिल हुए थे.


ये भी पढ़ें: Alia, Deepika या Kareena, कौन है बॉलीवुड की क्वीन जो लेती हैं सबसे ज्यादा फीस


इन फिल्मों में आएंगी नजर
कृति सेनन बहुत जल्द फिल्म दो पत्ती से एक प्रोड्यूसर के तौर पर डेब्यू करेंगी. इसके अलावा वो फिल्म हाउसफुल 5 में भी नजर आएंगी. इस साल एक्ट्रेस शाहिद कपूर के साथ तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आई थीं. फिल्म ने अच्छी कमाई की थी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से जुड़ें.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement