Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Madhubala Biopic: बड़े पर्दे पर खुलेंगी मधुबाला की जिंदगी की परतें, बायोपिक को लेकर आया बड़ा अपडेट, यहां जानें सबकुछ

गुजरे जमाने की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेस Madhubala पर बायोपिक बनने वाली है. फिल्म और इसके डायरेक्टर को लेकर अनाउंसमेंट भी हो गई है. यहां पढ़ें क्या है पूरा अपडेट.

Latest News
Madhubala Biopic: बड़े पर्दे पर खुलेंगी मधुबाला की जिंदगी की परतें, बायोपिक को लेकर आया बड़ा अपडेट, यहां जानें सबकुछ

Madhubala Biopic

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

हिंदी सिनेमा की सबसे खूबसूरत और टैलेंटेड एक्ट्रेस मधुबाला (Madhubala) आज हमारे बीच नहीं हैं पर उनकी फिल्में और गाने आज भी छाए रहते हैं. बीते कई दिनों से दिग्गज अदाकारा की बायोपिक बनाने को लेकर चर्चाएं जोरों पर थीं पर अब इसको लेकर ऑफिशियल अनाउंसमेंट भी हो गया है. जी हां, अब जल्द ही बड़े पर्दे पर मधुबाला (Madhubala Biopic) की असल जिंदगी को दिखाया जाएगा. इस मूवी को आलिया भट्ट की फिल्म डार्लिंग्स की डायरेक्टर जसमीत के रीन (Darlings director Jasmeet K Reen) बना रही है. ऐसे में इस खबर के सामने आते ही लोग काफी एक्साइटेड हो गए हैं.

बायोपिक के दौर में मधुबाला की जिंदगी पर बनी फिल्म को देखने के लिए लोगों ने काफी इंतजार किया है. अब खबर है कि फिल्‍म 'डार्लिंग्स' का निर्देशन करने वाली जसमीत के रीन सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस के तहत 'भारत की मार्लिन मुनरो' के नाम से मशहूर दिवंगत स्टार मधुबाला पर बायोपिक बनाने जा रही हैं.

क्या होगा Madhubala Biopic में खास 

बॉलीवुड की खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्री 'मधुबाला' महज 36 की उम्र में इस दुनिया को छोड़कर चली गई थीं. उन्होंने इतनी कम उम्र में भी 70 से ज्यादा फिल्मों में काम किया और अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में जगह बनाई. अब इस बायोपिक में उनकी सिनेमाई यात्रा और अपने युग के दौरान मनोरंजन उद्योग की जटिलताओं को सुलझाने वाले सफर को दिखाया जाएगा.


ये भी पढ़ें: Valentine पर जन्मी पर ताउम्र प्यार को तरसी Madhubala, सबसे हसीन एक्ट्रेस का हुआ ऐसा हाल


कौन होगी लीड स्टार?

फिल्म का निर्माण सोनी पिक्चर्स इंटरनेशनल प्रोडक्शंस और ब्रूइंग थॉट्स प्राइवेट लिमिटेड करने वाले हैं. वहीं मधुबाला की बहन मधुर बृज भूषण और अरविंद कुमार मालवीय (मधुबाला वेंचर्स) फिल्म के सह-निर्माता हैं. हालांकि, लीड रोल यानी मधुबाला का रोल कौन निभाएगा इसके बारे में जानकारी अभी नहीं दी गई है.


ये भी पढ़ें: Madhubala Death Anniversary: दर्द में गुजरे मधुबाला के आखिरी दिन, ज्योतिष ने पहले ही कर दी थी भविष्यवाणी


Madhubala की बेस्ट फिल्में 

मुमताज जहान बेगम देहलवी के रूप में जन्मी, मधुबाला ने नौ साल की उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू किया. उन्होंने मुगल-ए-आजम, मिस्टर एंड मिसेज, चलती का नाम गाड़ी, बसंत, नील कमल, महल, बादल, तराना, अमर और बरसात की रात जैसी तमाम ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया था. 23 फरवरी 1969 में उनका निधन हो गया था.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement