Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Maidaan Twitter review: Shaitaan के बाद Ajay Devgn फिर करेंगे धमाल? पब्लिक को पसंद आई फिल्म, खूब हो रही तारीफ

Maidaan Twitter review: Ajay Devgn की स्पोर्ट्स ड्रामा आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फिल्म को लोगों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. यहां कुछ ट्वीट आप भी देख सकते हैं.

Latest News
Maidaan Twitter review: Shaitaan के बाद Ajay Devgn फिर करेंगे धमाल? पब्लिक को पसंद आई फिल्म, खूब हो रही तारीफ

Maidaan twitter review

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

अजय देवगन (Ajay Devgn) इन दिनों अपनी फिल्म मैदान (Maidaan) को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म 10 अप्रैल यानी आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है. इसमें अजय देवगन देश के एक फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम (Syed Abdul Rahim) का रोल प्ले कर रहे हैं जिन्होंने भारत में फुटबॉल को ऊंचाई पर पहुंचाने का काम किया था. वहीं फिल्म को रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर इसे लेकर लोगों का रिएक्शन भी सामने आने लगा है. ट्विटर (Maidaan Twitter review) पर लोग फिल्म देखने के बाद अपना एक्सपीरियंस शेयर कर रहे हैं. 

अमित शर्मा निर्देशित मैदान एक स्पोर्ट्स ड्रामा है और इसमें प्रियामणि और गजराज राव भी अहम रोल में हैं. वहीं अजय इससे पहले फिल्म शैतान में नजर आए थे. उनके साथ फिल्में आर माधवन और ज्योतिका भी लीड रोल में थे. ऐसे में शैतान के बाद मैदान अजय की इस साल की दूसरी रिलीज है.

फिल्म देखने के बाद लोगों ने इसे लेकर क्या रिएक्शन दिया है. यहां डालें नजर: 

Maidaan में क्या है खास 

अजय देवगन ने मैदान में देश के एक फुटबॉल कोच सैयद अब्दुल रहीम का रोल प्ले किया है. रहीम ने भारत में फुटबॉल को नई पहचान दिलाई थी. फिल्म में दिखाया गया है कि किस तरह रहीम के जुनून ने दुनियाभर में भारत की अलग पहचान बनाई थी. फिलहाल सबकी नजरें इसके पहले दिन के कलेक्शन पर है. 

मीडिय रिपोर्ट की मानें तो मैदान लगभग 100 करोड़ रुपये के बजट में बनी है और इसकी शूटिंग मुंबई, कोलकाता, जकार्ता, दिल्ली, रोम आदि में की गई है.


ये भी पढ़ें: Maidaan से पहले भी रियल लाइफ किरदार निभा चुके है Ajay Devgn, यहां है पूरी लिस्ट


Shaitaan ने की थी बंपर कमाई

इसी साल रिलीज हुई फिल्म शैतान को लोगों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में अजय के अलावा आर माधवन और ज्योतिका लीड रोल में थे. ये गुजराती फिल्म वश का हिंदी रीमेक है. फिल्म ने दुनियाभर में 203 करोड़ की कमाई कर ली है. वहीं भारत में इसका कलेक्शन 144 के करीब पहुंच गया है.


ये भी पढ़ें: Maidaan से पहले ओटीटी पर देखें ये 10 स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्में, दिखेगी खिलाड़ियों के जज्बे की कहानी


DNA हिंदी अब APP में आ चुका है. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement