Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manisha Rani नए घर में हुईं शिफ्ट, Youtube पर ब्लॉग शेयर कर दिखाई आलीशान अपार्टमेंट की पहली झलक

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) की कंटेस्टेंट मनीषा रानी(Manisha Rani) ने हाल ही में मुंबई में नया घर खरीदा है, जिसके बारे में उन्होंने यूट्यूब व्लॉग में शेयर किया है.

Latest News
Manisha Rani नए घर में हुईं शिफ्ट, Youtube पर ब्लॉग शेयर कर दिखाई आलीशान अपार्टमेंट की पहली झलक


Manisha Rani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) की कंटेस्टेंट मनीषा रानी(Manisha Rani) अक्सर ही चर्चा में बनी रहती हैं. मनीषा रानी सोशल मीडिया पर हमेशा छाई रहती हैं. वह अपने दिलदार और मजाकिया अंदाज के लिए जानी जाती हैं. वहीं, हाल ही में मनीषा रानी ने एक आलीशान घर खरीद लिया है. जिसके बारे में एक्ट्रेस ने अपने फैंस को जानकारी दी है. उन्होंने अपनी जर्नी के बारे में बताया है और इस दौरान उन्होंने अपने पुराने घर की भी झलक दिखाई है.

दरअसल, हाल ही में मनीषा रानी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक ब्लॉग शेयर किया है. इस दौरान उन्होंने अपने पुराने घर की झलक दिखलाई है. इस दौरान उन्होंने बताया कि उन्होंने कैसे एक छोटे से घर में रहने से लेकर मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है. इस दौरान उन्होंने अपने पुराने घर का रूम, वॉशरूम और किचन की झलक दिखाई है. इसके साथ ही उन्होंने व्लॉग में अपने सभी फैंस को थैंक्यू कहा है कि आप सभी की वजह से और अपनी मेहनत से मैं एक नया घर खरीद पाई हूं. उन्होंने कहा कि मेरी इस पुराने घर से कई यादें जुड़ी हैं, क्योंकि इसी घर से हम बिग बॉस के घर तक पहुंचे हैं. एक्ट्रेस ने इस दौरान ये भी बताया कि इस घर से कई यादें जुड़ी हैं और यहां से जाना काफी मुश्किल है. उन्होंने बताया कि यहां पर वो डेढ़ साल रही हैं. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2 में आए Mahesh Bhatt के वायरल वीडियो पर Pooja ने किया रिएक्ट, पिता और मनीषा के लिए कही ये बात

नए घर की मनीषा ने दिखाई झलक

इसके साथ ही उन्होंने आगे अपने नए घर की झलक दिखाई है. इस दौरान उन्होंने वीडियो में अपने किचन, बैडरूम और वॉशरूम की झलक दिखाई है. एक्ट्रेस अपने नए घर के बारे में बताते हुए काफी खुश नजर आ रही थीं. उन्होंने बताया कि वो हमेशा से ही मुंबई में एक बालकनी वाला घर चाहती थीं जो उन्होंने फाइनली खरीद लिया है. उन्होंने कहा कि आखिरकार हम अपने नए घर में आ गए हैं, मैं हमेशा बालकनी वाला घर चाहता था और आखिरकार मुझे एक बालकनी मिल गई. मैं बहुत खुश हूं.

ये भी पढ़ें- Big Boss OTT 2: मनीषा ने Abdu Rozik को जबरदस्ती किया KISS, वीडियो देख भड़की उर्फी जावेद और कह डाली ये बात

फैंस हुए मनीषा के लिए खुश

वहीं, मनीषा के इस ब्लॉग को देखकर उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे थे. एक्ट्रेस के सक्सेस और आलीशान घर को देख फैंस ने खुशा जताई है. एक यूजर ने लिखा- वह बहुत सिंपल और प्यारी है. मैं इस बात से इंप्रेस हूं कि वह कभी भी अपने परिवार को किसी भी चीज में पीछे नहीं रखती है. एक और यूजर ने लिखा- वह सोशल मीडिया पर सबसे रियल पर्सनालिटी में से एक है. वहीं, एक और यूजर ने कहा-मनीषा सबसे प्यारी है. 

म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुकी मनीषा

काम को लेकर बात की जाए तो वह बिग बॉस ओटीटी 2 में रनरअप रही थीं. मनीषा ने बिग बॉस के फिनाले में पहुंच कर तीसरा स्थान हासिल किया था. इसके साथ ही वह अभी तक कई म्यूजिक वीडियोज में नजर आ चुकी हैं. उन्होंने टोनी कक्कर के साथ दो म्यूजिक वीडियोज शूट किए हैं, जो लोगों को काफी पसंद आए हैं. इसके साथ ही वो हमेशा की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ फनी वीडियो कंटेंट शेयर करती रहती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement