Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Manisha Rani के घर में लगे हैं 45 हजार के पर्दे, 20 दिन में Bigg Boss कंटेस्टेंट ने डेकोरेट किया अपना आलीशान घर, Video

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott) फेम मनीषा रानी(Manisha Rani) ने हाल ही में मुंबई में नया घर खरीदा है, जिसे डेकोरेट करने के बाद एक्ट्रेस ने इसकी झलक दिखाई है.

Latest News
Manisha Rani के घर में लगे हैं 45 हजार के पर्दे, 20 दिन में Bigg Boss कंटेस्टेंट ने डेकोरेट किया अपना आलीशान घर, Video

Manisha Rani

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott) फेम मनीषा रानी(Manisha Rani) ने शो से लोगों के दिलों में जगह बना ली हैं. मनीषा शो खत्म होने के बाद से लगातार चर्चा में रहती हैं और सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. जैसा कि मनीषा ने हाल ही में मुंबई में अपना एक आलीशान घर खरीद लिया है, जिसके बारे में उन्होंने बीते दिनों फैंस को जानकारी दी थी. वहीं, घर खरीदने के 20 दिन बाद उन्होंने उसे पूरा डेकोरेट किया है, जिसकी हाल ही में एक्ट्रेस ने झलक दिखाई है. 

दरअसल, मनीषा ने अपने यूट्यूब चैनल पर घर के टूर का वीडियो शेयर किया है. इस दौरान उन्होंने घर के सभी हिस्सों के बारे में जानकारी दी और एक एक चीज अपने फैंस को दिखाई है. उन्होंने अपने ब्लॉग में ये भी बताया कि घर में पर्दे लगाने में उन्हें कुल 45 हजार का खर्च आया. मनीषा ने ये भी कहा कि उनके हिसाब से पर्दे काफी महंगे मिले. हालांकि बेहतर क्वालिटी के कारण उन्होंने उन पर्दों को घर में डेकोरेशन के लिए चुना था. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2  के फिनाले में हुई ये 5 खास बातें, विनर बने एल्विश यादव

मनीषा ने दिखाई घर के मंदिर की झलक

उसके आगे मनीषा ने घर का लिविंग एरिया, सोफा टेबल बाकी सभी चीजें भी दिखाई. इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने घर के खूबसूरत मंदिर की भी झलक दिखाई है. इस दौरान एक्ट्रेस ने बताया कि वो मंदिर के लिए गणपति जी की बड़ी मूर्ति लेकर आई हैं. इसके आगे उन्होंने अपने घर की बालकनी में सजाए हुए पौधों की भी झलक दिखाई है. मनीषा का घर काफी स्पेशियस और खूबसूरत लग रहा है. एक्ट्रेस ने अपने घर को बेहद खूबसूरती के साथ सजाया है. 

ये भी पढ़ें-Bigg Boss Ott 2 के फिनाले में पक्की हुई इन पांच कंटेस्टेंट की जगह, जानें कैसा रहा अब तक का सफर

टोनी कक्कड़ संग कर चुकी हैं म्यूजिक वीडियो में काम

काम को लेकर बात की जाए तो मनीषा एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं. जो अक्सर ही इंस्टाग्राम पर शॉर्ट वीडियो बनाती रहती हैं. वहीं, एक्ट्रेस ने भोजपुरी इंडस्ट्री में भी कुछ वक्त काम किया है. हाल ही में मनीषा रानी टोनी कक्कर के साथ म्यूजिक वीडियो में नजर आई थीं. इसके अलावा बिग बॉस ओटीटी 2 की बात करें तो मनीषा ने शो में तीसरा स्थान हासिल किया था और शो में उन्होंने दर्शकों को खूब एंटरटेन किया था. मनीषा की सादगी और मजाकिया अंदाज लोगों को काफी पसंद आया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement