Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Merry Christmas Box Office Day 1: पहले दिन कमाल नहीं दिखा पाई कटरीना-विजय की जोड़ी, ओपनिंग डे पर किया बस इतना कलेक्शन

कटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म Merry Christmas ओपनिंग डे पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है.

Latest News
Merry Christmas Box Office Day 1: पहले दिन कमाल नहीं दिखा पाई कटरीना-विजय की जोड़ी, ओपनिंग डे पर किया बस इतना कलेक्शन

Merry Christmas

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) स्टारर क्राइम थ्रिलर फिल्म Merry Christmas, 12 जनवरी को सिनेमाघर में रिलीज हो गई है. फिल्म का निर्देशन श्री राम राधवन ने किया है. वहीं, यह पहली बार है, जब विजय सेतुपति और कटरीना किसी फिल्म में साथ नजर आए हैं. इस फिल्म को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म लोगों को खासा पसंद आ रही है. यहां तक कि दर्शक इस फिल्म को कटरीना की अभी तक की सबसे बेहतरीन परफॉर्मेंस बता रहे हैं. इन सभी के बीच जैसा कि फिल्म को रिलीज हुए एक दिन बीत चुका है, तो चलिए जानते हैं मैरी क्रिसमस ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन कितना कलेक्शन किया है. 

कटरीना कैफ की इस फिल्म को जिस तरह से दर्शकों का रिस्पांस मिल रहा है. उस मुताबिक फिल्म को शुरुआत हासिल नहीं हुई है. दरअसल, बॉक्स ऑफिस पर कटरीना विजय की फिल्म की शुरुआत कुछ खास नहीं रही है. पहले दिन सिनेमाघरों में इस फिल्म ने महज 2.05 करोड़ का कारोबार किया है, जो कि कटरीना की अभी तक की सबसे कम ओपनिंग वाली फिल्म है. वहीं, दुनिया भर में फिल्म का कलेक्शन महज 14.01 करोड़ रहा है. इस तरह से अगर फिल्म की रफ्तार रही तो मैरी क्रिसमस का कलेक्शन कुछ खास नहीं हो पाएगा.

ये भी पढ़ें-दर्शकों के दिलों पर चढ़ा मैरी क्रिसमस का खुमार, फिल्म को बताया कैटरीना की बेस्ट परफॉर्मेंस, पढ़ें रिएक्शन

इस फिल्म में नजर आए कई कलाकार

वहीं, बात की जाए कटरीना और विजय की तो दोनों पहली बार किसी फिल्म के लिए साथ आए है. दोनों की केमिस्ट्री को लोग खासा पसंद कर रहे है. हालांकि ये  जोड़ी अच्छा बॉक्स ऑफिस  कलेक्शन करने में नाकामयाब रही है. इस फिल्म में कटरीना और विजय के अलावा संजय कपूर हिंदी वर्जन में नजर आए हैं. वहीं, यह फिल्म हिंदी और तमिल भाषा में तैयार की है, जिसके लिए सपोर्टिंग किरदार दोनों भाषाओं के लिए अलग अलग हैं.

ये भी पढ़ें- रिलीज हुआ Merry Christmas का टाइटल ट्रैक, Ash King की आवाज ने जीता फैंस का दिल

गुंटूर करम और कैप्टन मिलर ने मैरी क्रिसमस को दी मात

आपको बता दें कि मैरी क्रिसमस के साथ महेश बाबू की गुंटूर करम और धनुष की कैप्टन मिलर रिलीज हुई है. इन दोनों फिल्म ने कटरीना विजय की फिल्म से कई ज्यादा कमाई की है. गुंटूर करम ने बॉक्स ऑफिस पर कुल 44 करोड़ का कलेक्शन किया है. वहीं, कैप्टन मिलर ने कुल 8 करोड़ कमाए हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement