Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

MS Dhoni क्रिकेट के बाद अब बॉलीवुड में छुड़ाएंगे सबके छक्के, साक्षी ने पहली फिल्म पर किया खुलासा

MS Dhoni की पत्नी Sakshi Dhoni ने बताया है कि धोनी फिल्मों में नजर आ सकते हैं. उन्होंने धोनी की पहली फिल्म को लेकर भी बात की है.

Latest News
MS Dhoni क्रिकेट के बाद अब बॉलीवुड में छुड़ाएंगे सबके छक्के, साक्षी ने पहली फिल्म पर किया खुलासा

MS Dhoni Wife Sakshi Singh On Cricketer Acting Career: धोनी के एक्टिंग करियर पर बोलीं साक्षी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान एमएस धोनी (MS Dhoni) अब एक्टिंग में सबके छक्के छुड़ाने की तैयार कर रहे हैं. उन्होंने प्रोडक्शन हाउस का ऐलान तो पहले ही कर दिया था. वहीं, अब धोनी की पत्नी साक्षी (Dhoni Wife Sakshi) ने ऐसा खुलासा किया है, जिसके बारे में सुनकर क्रिकेटर के फैंस (MS Dhoni Fans) खुशी से उछल पड़ेंगे. साक्षी ने बताया है कि धोनी अपना एक्टिंग टैलेंट दिखाने के लिए तैयार है और उन्होंने ये भी बताया कि फिल्मों में डेब्यू के लिए उनका प्लान क्या है. साक्षी के ऐलान के बाद धोनी की पहली फिल्म को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई है.

Sakshi Dhoni ने किया खुलासा

एमएस धोनी ने कुछ समय पहले ही अपने ब्रैंड न्यू प्रोडक्शन हाउस 'धोनी एंटरटेनमेंट' का ऐलान किया था. जिसके जरिए उन्होंने फिल्मों में अपनी एंट्री फाइनल कर दी थी. इस प्रोडक्शन हाउस की पहली फिल्म बनी 'लेट्स गेट मैरिड', जो एक तमिल फिल्म है और इस फिल्म का निर्देशन रमेश थमिलमानी ने और इसमें नादिया, योगी बाबू और मिर्ची यादव जैसे स्टार्स नजर आने वाले हैं. वहीं, अब साक्षी धोनी ने चेन्नई में हुई इस फिल्म के प्रमोशनल प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान अपने पति के एक्टिंग प्लान के बारे में बात की है.

ये भी पढ़ें- Sushant Singh Rajput की फिल्म MS Dhoni फिर होगी रिलीज, जानें कब और कहां देखें

MS Dhoni कर सकते हैं एक्टिंग डेब्यू

इस इवेंट पर साक्षी से पूछा गया कि क्या धोनी कभी किसी फिल्म में हीरो के रोल में नजर आ सकते हैं? इस पर साक्षी ने कहा 'अगर कुछ अच्छा आया तो वो कर सकते हैं, वो कैमरे के सामने शर्माते नहीं हैं. वो 2006 से एड के जरिए कैमरे के सामने एक्टिंग कर रहे है और उन्हें कैमरा फेस करने से घबराहट नहीं होती है. इसलिए अगर कुछ बेहतरीन हुआ तो वो एक्टिंग का रुख कर सकते हैं'.

ये भी पढ़ें- साउथ इंडियन एक्टर योगी बाबू के साथ MS Dhoni की कॉमेडी ने लूटी महफिल, देखें वीडियो

कैसी होगी MS Dhoni की पहली फिल्म?

साक्षी ने कहा कि 'वो हमेशा एक्शन में रहते हैं. आप उनके लिए क्या चुनेंगे? अगर धोनी को हीरो लेते हुए कोई फिल्म बनाई जाएगी तो वो सिर्फ एक्शन- पैक्ड होनी चाहिए, इसमें उनका किरदार अच्छा होगा और एक अच्छी कहानी और अच्छा मैसेज होगा तो धोनी उस फिल्म में एक्टिंग करने के बारे में सोचेंगे'. साक्षी के इस बयान पर डायरेक्टर रमेश ने कहा कि 'वो रियल लाइफ सुपरहीरो हैं और मैं उन्हें एक सुपहीरो फिल्म में देखना चाहूंगा'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement