Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, 'एक विलेन' के प्रोड्यूसर Mukesh Udeshi का निधन

Mukesh Udeshi Passed Away: फिल्म इंडस्ट्री को बड़ा झटका लगा है, 37 सालों से मुकेश फिल्मों से जुड़े थे.

Latest News
फिल्म इंडस्ट्री को लगा एक और झटका, 'एक विलेन' के प्रोड्यूसर Mukesh Udeshi का निधन

Mukesh Udeshi Passed Away: मुकेश उदेशी का निधन (फोटो- @CinemaRareIN/इंस्टाग्राम)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड इंडस्ट्री से हाल ही में दुखद खबर आ रही है. फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर प्रोड्यूसर मुकेश उदेशी (Mukesh Udeshi Passed Away) इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं. 'गो गोवा गोन' और 'एक विलेन'  जैसी फिल्में देने वाले प्रोड्यूसर के निधन की खबर ने पूरी इंडस्ट्री के हिलाकर रख दिया है. ये खबर इंडस्ट्री के लिए बड़ा सदमा लेकर आई है. कई सेलेब्रिटीज सोशल मीडिया के जरिए शोक जाहिर करते दिखाई दे रहे हैं. मुकेश 37 सालों से फिल्मों में एक्टिव थे और उन्होंने लगभग हर बड़े सेलेब्रिटी के साथ काम किया है और उनके एक करीबी ने बताया है कि मुकेश एक बड़े ऑपरेशन की तैयारी कर रहे थे.

मुकेश उदेशी प्रोड्यूसर के तौर पर फिल्म इंडस्ट्री में बड़ा योगदान दे चुके हैं. उन्होंने फिल्ममेकिंग के क्षेत्र में देश- विदेश में नाम कमाया है. 37 सालों में उन्होंने कई बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है, जिसमें 'गो गोवा गोन', 'द विलेन' और 'कलकत्ता मेल' शामिल हैं. इसके अलावा मुकेश ने राम गोपाल वर्मा की उर्मिला मातोंडकर और मनोज बाजपेयी स्टारर फिल्म 'कौन' का सह-निर्माण भी किया था. उन्होंने अल्लू अरविंद के साथ भी फिल्ममेकिंग का काम किया है.

Jailer के इस मशहूर एक्टर का निधन, खबर सुन Rajinikanth को लगा सदमा

मुकेश उदेशी के करीबी दोस्त और जाने माने फिल्ममेकर प्रवेश सिप्पी ने प्रोड्यूसर के निधन पर शोक जाहिर करते हुए मीडिया को बताया कि 'वो चेन्नई में किडनी ट्रांसप्लांट करवाने वाले थे और वो इसकी पूरी तैयारी भी हो गई थी. इस वक्त अल्लू अरविंद उनकी देखभाल कर रहे थे लेकिन ऑपरेशन से कुछ दिनों पहले ही वो चल बसे'.

कन्नड़ एक्टर Nithin Gopi का दिल का दौरा पड़ने से हुआ निधन, 39 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement