Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tanushree Dutta के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर सालों बाद Nana patekar ने तोड़ी चुप्पी, बोले- मुझे सच पता है

साल 2018 में मीटू मूवमेंट (Metoo Movement) के दौरान एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. जिसके बाद अब नाना पाटेकर ने इन आरोपों पर रिएक्ट किया है.

Latest News
Tanushree Dutta के यौन उत्पीड़न के आरोपों पर सालों बाद Nana patekar ने तोड़ी चुप्��पी, बोले- मुझे सच पता है

Nana Patekar, Tanushree Dutta

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

साल 2018 में मीटू मूवमेंट (Metoo Movement) के दौरान एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता (Tanushree Dutta) ने नाना पाटेकर (Nana Patekar) पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. जिसके बाद इंडस्ट्री में काफी बवाल हुआ था और इस खबर ने लोगों का काफी ध्यान खींचा था. एक्ट्रेस के आरोपों के बाद नाना पाटेकर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई थी. हालांकि मामला एक साल के भीतर बंद कर दिया गया था, क्योंकि तनुश्री के दावों को सही साबित करने के लिए पूरे सबूत या गवाह नहीं थे. वहीं, सालों बाद अब नाना पाटेकर ने इन आरोपों पर चुप्पी तोड़ी है.

दरअसल, हाल ही में नाना पाटेकर ने इस विवाद पर बात की और कहा कि उन्हें पता है कि उन पर लगे आरोप झूठे हैं. लल्लनटॉप से बात करते हुए एक्टर ने कहा, '' मुझे पता था कि ये सब झूठ है. इसलिए मुझे गुस्सा नहीं आया. जब सब झूठ था तो मैं गुस्सा क्यों करूंगा? और वो बातें अब पुरानी हो चुकी हैं. क्यों उनके बारे में बात करें? हर कोई सच्चाई जानता था. जब ऐसा कुछ नहीं हुआ, तो मुझे उस समय क्या कहना चाहिए था? अचानक कोई कहता है कि आपने ये किया है, आपने ऐसा किया है, ऐसा नहीं किया? मैं सच्चाई जानता हूं कि मैंने कुछ नहीं किया है.


यह भी पढ़ें- Naseeruddin Shah के अंधराष्ट्रवाद बयान पर Nana Patekar का पलटवार, एक्टर ने पूछ डाला ये सवाल


तनुश्री के आरोपों पर बोले नाना पाटेकर

उन्होंने आगे कहा कि, '' मैं किसी का मुंह कैसे बंद कर सकता हूं? अगर कोई कुछ गलत करता है, तो मैं उन्हें अदालत में ले जाऊंगा. लेकिन मेरे पास इन सबके लिए भी समय नहीं है. हमें पता होना चाहिए कि हम कितने सही या गलत है. यह एकमात्र जरूरी बात है.


यह भी पढ़ें- Gadar 2 में Nana Patekar की धमाकेदार एंट्री, रोल के बारे में सुनकर खुशी से उछल पड़ेंगे फैंस


2018 में तनुश्री ने लगाए थे कई आरोप

आपको बता दें कि तनुश्री ने दावा किया था कि जब वे हॉर्न ओके प्लीज(2008) का एक गाना शूट कर रहे थे, तब नाना पाटेकर ने उनका यौन उत्पीड़न किया था. यह मुद्दा 2018 में फिर से सामने आया जब एक्ट्रेस ने उस साल CINTAA में शिकायत की. रिपोर्ट्स के मुताबिक आरोपों पर विवाद के बाद नाना को 2019 में पुलिस से क्लीन चिट मिल गई थी. वहीं, एक्ट्रेस ने अक्सर ही इंडस्ट्री में काम के दौरान आने वाली परेशानियों को लेकर बात की है. तनुश्री इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में मीटू आंदोलन चलाने वाली पहली हस्ती थीं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement