Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nargis Fakhri एडल्ट कंटेंट से भागती हैं कोसों दूर, OTT डेब्यू से पहले बोलीं 'किसी भी प्रोजेक्ट के लिए नहीं होंगी न्यूड'

Nargis Fakhri ने हाल ही में खुलासा किया है कि वो बेशक काफी बोल्ड हैं पर वो किसी भी प्रोजेक्ट में अश्लील कंटेंट से दूर भागती हैं. फिलहाल वो अपना ओटीटी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं.

Nargis Fakhri एडल्ट कंटेंट से भागती हैं कोसों दूर, OTT डेब्यू से पहले बोलीं 'किसी भी प्रोजेक्ट के लिए नहीं होंगी न्यूड'

Nargis Fakhri नरगिस फाखरी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: फिल्म रॉकस्टार (Rockstar) से डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नरगिस फाखरी (Nargis Fakhri) लंबे समय से पर्दे से दूर हैं. हालांकि एक्ट्रेस जल्द ही अपना ओटीटी (Nargis Fakhri OTT Debut) डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं. वो जल्द ही तत्लुबाज (Tatlubaaz) नाम के प्रोजेक्ट में नजर आएंगे. इस प्रोजेक्ट को लेकर वो काफी एक्साइटेड हैं. इसी के चलते उन्होंने अपने काम को लेकर खुलकर बात की और बताया कि उन्होंने अपने लिए कुछ सीमाएं तय की हैं जिनको वो कभी पार नहीं करेंगी. 

नरगिस फाखरी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में खुलकर बात की. उन्होंने कहा 'ओटीटी पर काफी अलग अलग किस्म के कंटेंट देखने को मिलते हैं. मैं इस प्लैटफॉर्म का हिस्सा बनने के लिए बहुत एक्साटेड हूं.' वहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या उन्होंने अपने लिए कोई सीमा तय की है तो इसपर एक्ट्रेस ने कहा 'मैं कभी भी किसी प्रोजेक्ट के लिए न्यूड नहीं होऊंगी. मुझे न्यूडिटी से समस्या है.' 

हालांकि एक्ट्रेस ने कहा कि वो चुनौतीपूर्ण रोल निभाने के लिए तैयार हैं. नरगिस का कहना है कि वो ऐसे रोल जरूर करना चाहेंगी जो सेक्सुअल ओरिएंटेशन या समलैंगिकता हो. उन्होंने कहा 'मुझे इससे कोई दिक्कत नहीं होगी क्योंकि एक समलैंगिक का किरदार निभाना या किसी अन्य महिला से शादी करने वाली महिला के रूप में दिखाया जाना मुझे परेशान नहीं करता है. मेरे लिए कोई भी किरदार निभाना मेरे काम का हिस्सा है. आप अभिनय कर रहे हैं और मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से ठीक है.'

ये भी पढ़ें: Nargis Fakhri डिप्रेशन का हो गईं थी शिकार! Bollywood को लेकर एक्ट्रेस ने खोले गहरे दिल के राज

नरगिस फाखरी को आज भी उनकी डेब्यू फिल्म रॉक स्टार में उनके रोल के लिए जाना जाता है. उनकी ये पहली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भले ही कमाल ना दिखा पाई हो पर नरगिस की एक्टिंग की लोगों काफी तारीफ की थी. इस फिल्म के बाद उन्होंने मद्रास कैफे, हाउसफुल 3 जैसी कुछ फिल्मों में काम किया. यही नहीं एक्ट्रेस हॉलीवुड फिल्म 'स्पाई' में भी नजर आ चुकी हैं. बावजूद इसके नरगिस फिल्म इंडस्ट्री से गायब हो गई थीं. 

ये भा पढ़ें: Nargis Fakhri का हुआ एक्सीडेंट, बाद में दिया पोज, लोग बोले- नजर हटी दुर्घटना घटी

नरगिस फाखरी की आखिरी बार सिंगर गुरु रंधावा के साथ 'फयाह फयाह' गाने में देखा गया था. वहीं 2022 में आई फिल्म शिव शास्त्री बाल्बोआ में भी एक्ट्रेस नजर आई थीं. फिलहाल नरगिस जल्द ही अपना ओटीटी डेब्यू करने जा रही हैं. इसमें उनके साथ धीरज धूपर और दिव्या अग्रवाल नजर आएंगे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement