Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ranbir Kapoor की रामायण में नजर आएंगे Vijay Sethupathi? निभाएंगे ये किरदार

विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) को लेकर कहा जा रहा है कि वे नितेश तिवारी(Nitesh Tiwari) के द्वारा निर्देशित रणबीर कपूर(Ranbir Kapoor) स्टारर रामायण में नजर आ सकते हैं.

Latest News
Ranbir Kapoor की रामायण में नजर आएंगे Vijay Sethupathi? निभाएंगे ये किरदार

Vijay Sethupathi Ranbir Kapoor

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विजय सेतुपति(Vijay Sethupathi) साउथ के सुपरस्टार कहे जाते हैं. वे साउथ में तमाम बेहतरीन फिल्में दे चुके हैं. वहीं, अब वे बॉलीवुड में भी अपने पैर जमा रहे हैं. उन्होंने बीते साल शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) के साथ फिल्म जवान(Jawan) में काम किया था. इस फिल्म में विजय ने विलेन का रोल निभाया था. इसके बाद 12 जनवरी को रिलीज हुई फिल्म मैरी क्रिसमस(Merry Christmas) में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ कटरीना कैफ(Katrina Kaif) ने अहम भूमिका अदा की है. फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है. इन सभी के अलावा एक्टर एक और बॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं. 

दरअसल, एबीपी की रिपोर्ट्स विजय सेतुपति रणबीर कपूर की रामायण में नजर आने वाले हैं.  फिल्म रामायण को लेकर बीते लंबे वक्त से चर्चा हो रही है. जैसा कि फिल्म रामायण की कास्टिंग इन दिनों जोरों शोरों से चल रही है और इस फिल्म में अभी तक कई किरदार शामिल हो चुके हैं. वहीं, अब विजय सेतुपति की भी एंट्री को लेकर चर्चा जोरों पर हैं. बताया जा रहा है कि रामायण में वे विभीषण के रोल में नजर आएंगे. 

ये भी पढ़ें- Vijay Sethupathi ने घटा लिया वजन, लेटेस्ट फोटो में ट्रांस्फॉर्मेशन देखकर चौंक गए फैंस

नितेश तिवारी ने की विजय सेतुपति संग मुलाकात

पिंकविला के मुताबिक निर्देशक ने रामायण के लिए विजय सेतुपति से भी मुलाकात की है. नितेश तिवारी फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर एक्टर से विचार विमर्श कर चुके हैं. हालांकि अभी तक ये फिल्म साइन नहीं हुई है और ऑफिशियल तौर पर विजय सेतुपति को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की गई है. 

ये भी पढ़ें- Vijay Sethupathi ने एज गैप के कारण ठुकरा दी थी Krithi Shetty संग फिल्म, एक्ट्रेस को लेकर कही थी ये बात

रामायण में नजर आएंगे ये कलाकार

आपको बता दें कि नितेश तिवारी की रामायण में रणबीर कपूर भगवान राम के किरदार में नजर आएंगे. वहीं, एक्ट्रेस साई पल्लवी माता सीता का रोल करते हुए दिखाई देंगी. इसके साथ ही केजीएफ सुपरस्टार यश फिल्म में रावण का रोल निभाएंगे. वहीं, हनुमान के रोल के लिए सनी देओल का नाम सामने आया है, जिनसे फिलहाल इस किरदार को लेकर डिस्कशन चल रहा है. नितेश तिवारी की ये साल 2025 तक सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement